टीवी के रावण है भगवान राम के परमभक्त
टीवी के रावण है भगवान राम के परमभक्त
Share:

लॉकडाउन में जब से दूरदर्शन पर रामायण का फिर से प्रसारण शुरू हुआ है इसे लेकर वैसा ही क्रेज लोगों के बीच देखने को मिल रहा है जो 90 के दशक में हुआ करता था. वहीं ऐसे में जहां एक तरफ शो के कैरेक्टर्स भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. इसके साथ ही शो में राम और सीता का रोल प्ले करने वाले एक्टर्स अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया तो पॉपुलर हो ही रहे हैं साथ ही रावण का रोल प्ले करने वाले अरविंद त्रिवेदी भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं.

इसके साथ ही पॉपुलर शो रामायण में अरविंद ने रावण का सशक्त किरदार इतना बखूबी निभाया था कि वो जीवंत हो गया था. इसके बाद उन्हें कई सारी फिल्मों में निगेटिव रोल प्ले करने के ऑफर आए थे. लेकिन असल जीवन की बात करें तो अरविंद रावण के किरदार से ठीक उलट हैं. अब उन्हें देखकर पहचान पाना मुश्किल है. इसके साथ ही सारा दिन राम भक्ति में लीन रहते हैं. वे बड़े चाव से दूरदर्शन पर रामायण देखते हैं. उनके वीडियोज टिकटॉक पर खूब वायरल हो रहे हैं. वहीं वे काफी उत्साह के साथ रामायण देखते नजर आ रहे हैं. वहीं कई बार भावुक भी हो जाते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्टर अरविंद त्रिवेदी की कभी भी ये इच्छा नहीं थी कि वे रावण का रोल प्ले करें. वे सीरियल में केवट का रोल प्ले करना चाहते थे. लेकिन रामानंद सागर ने उन्हें रावण का रोल करने को कहा. असल में अरविंद की चाल-ढाल और मिजाज में कुछ ऐसा था कि रामानंद सागर उनसे काफी प्रभावित हो गए थे और तुरंत उन्हें रावण के रोल के लिए फिक्स कर दिया था. बता दें कि लॉकडाउन की वजह से पब्लिक डिमांड पर दूरदर्शन के पुराने सीरियल्स दिखाए जा रहे हैं.  वहीं इनमें से रामायण, महाभारत और शक्तिमान जैसे सीरियल्स प्रमुख हैं.

 

@ishwarparmar6

 

♬ original sound - rinkusingh

 

@_hardik_sharma_

##ramayan ##foryou ##tiktokindia @tiktok

♬ ओरिजिनल साउंड - g...shyam

'तारक मेहता' के इस एक्टर की बिल्डिंग सील, मिले कोरोना पॉजिटिव

TVS Radeon BS6 बाइक हुई लॉन्च, ये है खास फीचर

बिना ऑडियंस पहली बार शूट होगा कपिल शर्मा शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -