रामायण के रीटेलीकास्ट में सीन को काटने को लेकर लक्ष्मण ने दिया ऐसा रिएक्शन
रामायण के रीटेलीकास्ट में सीन को काटने को लेकर लक्ष्मण ने दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

रामानंद सागर का सबसे पॉपुलर सीरियल जब से डीडी नेशनल पर दोबारा टेलीकास्ट हुआ है इसके स्टार्स और फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं है. इसके साथ ही किसी ने इस बारे में नहीं सोचा था कि पॉपुलर धार्मिक शो कभी टीवी पर दोबारा देखने को मिलेगा और पॉपुलर कल्चर में अपनी जगह बना लेगा.रामायण को ना सिर्फ दर्शक देख रहे हैं बल्कि इसपर चर्चा भी हो रही है. इसके साथ ही आए दिन रामायण से जुड़े वीडियो, एक्टर्स की फोटोज और भी बहुत सी चीजें सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं. ऐसे में हाल ही में रामायण के रीटेलीकास्ट से कुछ सीन्स को काटने के बारे में फैन्स ने सोशल मीडिया का रुख किया था.वहीं  लोगों ने ट्विटर पर बताया कि कैसे रामायण सीरियल के बहुत से अहम सीन्स नए कट में नहीं दिखाए गए हैं. इस बात की निंदा भी हुई थी.

अब रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले एक्टर सुनील लहरी ने आजतक से खास बातचीत की है. इस मौके पर उन्होंने इस विवाद पर अपना रिएक्शन दिया. सुनील से पूछा गया कि रामायण के रिटेलीकास्ट में कई सीन कट हो रहे हैं इसे देख कर निराशा नहीं होती है?सुनील लहरी ने जवाब में कहा, 'मैं ये तो नहीं जानता की ऐसा क्यों हो रहा है. इसमें किस की गलती है. परन्तु ऐसा होना तो नहीं चाहिए था. वैसे अब जो हो गया उस पर बात करना भी बेकार है. वैसे मैं आपको बताउं. रामायण के जो सीन कट गए हैं. वो मेरे फैंस यूट्यूब से मुझे निकालकर सोशल मीडिया पर भेजते हैं. वनवास के बाद लौटना और उर्मिला से मिलना, वो सीन बहुत इमोशनल कर देने वाला था. वहीं रावण ने जो तीन शिक्षाएं दी. वो सीन भी बहुत अद्भुत था. उसे कट किया गया है. ये सीन बहुत शिक्षाप्रद भी हैं. लेकिन अब क्या कह सकते हैं. जो होना था हो गया है. फिलहाल फैंस का रिस्पांस बहुत अच्छा मिला है.'

बता दें कि रामायण में सीता का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने भी सीन्स के काटे जाने पर बातचीत की थी. उन्होंने कहा था- जब मुझे इसके बारे में पता चला तो मैं सरप्राइज और शॉक्ड हो गई थी. वहीं ध्यान दें कि शो के सीन काटे जाने पर विवाद बढ़ता देख प्रसार भारती के सीईओ शशि शेखर ने सफाई दी थी. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- कोई कट्स नहीं लगाए गए हैं. वे ओरिजनल प्रोड्क्शन का हिस्सा नहीं थे. दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा- हमारे महाकाव्यों की सुंदरता कई कहानियां, साइड स्टोरीज और व्याख्याएं हैं. हर बारीकियों को सिंगल टेलीविजन स्क्रिप्ट में नहीं दिखाया जा सकता है, लेकिन ये भविष्य के प्रोडक्शन के लिए रास्ता खोल सकते हैं.

सुनील लहरी हुए फैंस से परेशान

पांडवों का ‘निकर-बनियान’ अवतार इंटरनेट पर हुआ वायरल

अंग्रेजी गाने पर शिवांगी जोशी ने किया डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -