रामायण के कारण महाभारत की TRP में आयी गिरावट
रामायण के कारण महाभारत की TRP में आयी गिरावट
Share:

बार्क की 16वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग आ गई है. वहीं इस बार भी रामायण का जलवा बरकरार है. रावण का वध होने के बाद उत्तर रामायण शुरू हुई.इसके साथ ही  खास बात ये है कि उत्तर रामायण को भी दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं महाभारत की टीआरपी में गिरावट देखने को मिली है. जानते हैं टॉप-5 शोज के बारे में. रामायण टीआरपी में पहले नंबर पर है. ये राम-रावण युद्ध और राम के अयोध्या लौटने के दौरान की टीआरपी है. 

इसके साथ ही शो को 68687 इंप्रेशंस मिले हैं. राम के अयोध्या लौटने के बाद उत्तर रामायण शुरू हुई थी. सीता के राम से अलग होने और लव-कुश के जन्म की कहानी लोगों को लुभा रही है. रामायण और उत्तर रामायण के पहले दो स्थानों पर काबिज होने की वजह से महाभारत तीसरे नंबर पर खिसक गई है. वहीं उम्मीद है अगले हफ्ते शो की टीआरपी में उछाल देखने को मिले. वहीं चौथे नंबर पर सीरियल बाबा ऐसो वर ढूंढो है. 

आपकी जानकारी  के लिए बता दें की पिछले हफ्ते ये शो टीआरपी रेटिंग में तीसरे नंबर पर था. दंगल के शो महिमा शनिदेव की टीआरपी में भी गिरावट देखने को मिली है. चौथे नंबर से खिसकर ये शो अब पांचवें स्थान पर काबिज है. वहीं बात करें रामायण की तो इस शो ने देश ही नहीं विदेश में भी रिकॉर्ड बनाया है. रामायण ग्लोबली सबसे ज्यादा देखे जाना वाला एंटरटेनमेंट प्रोग्राम बन गया है. ये बड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड है.

मजदूरों को फूड पैकेट पहुंचा रही जया भट्टाचार्य

वेब सीरीज में नजर आएंगे शहनाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला

इस चैनल पर रामायण जल्द होगी ऑन एयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -