'राम शराबी थे, उन्होंने आत्महत्या कर ली थी', CM स्टालिन की करीबी उमा इलक्किया ने भगवान पर की आपतिजनक टिप्पणी
'राम शराबी थे, उन्होंने आत्महत्या कर ली थी', CM स्टालिन की करीबी उमा इलक्किया ने भगवान पर की आपतिजनक टिप्पणी
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन की करीबी कही जाने वाली एंकर एवं एक द्रविड़ संगठन की महासचिव उमा इलैक्किया ने प्रभु श्री राम पर आपतिजनक टिप्पणियाँ की हैं। उन्होंने प्रभु श्री राम के चरित्र को लेकर अभद्र बातें कहीं तथा साथ ही राम मंदिर के विषय में भी आपत्तिजनक बातें बोली। तमिल संगठन द्रविड़ कझगम तमिजार पेरिवाई की महासचिव उमा इलैक्किया ने एक सभा के चलते 13 जनवरी 2024 को यह अपमानजनक बातें कही। उनका यह तमिल भाषा में दिया गया बयान अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है तथा हिन्दू इस पर गुस्सा व्यक्त कर रहे हैं।

प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक, उमा ने कहा, “वाल्मिकी रामायण के अनुसार, राम महल में हजारों महिलाओं के साथ रहते थे तथा शराब भी पीते थे। क्या आप उन्हें अपने बच्चों के लिए एक उदाहरण के रूप में पेश करेंगे? उनमें जीने का साहस नहीं था, इसलिए उन्होंने सरयू में छलाँग लगा कर खुदखुशी कर ली। क्या आप अपने बच्चों को उनके उदाहरण के साथ पालेंगे-पोसेंगे? ये कैसी मूर्खता है? राम ने अपनी ही पत्नी पर शक किया एवं उन्हें जंगल भेज दिया, क्या आप लोग इसे उदाहरण की प्रकार दिखाएँगे?”

उमा इलैक्किया यहीं नहीं रुकी। आगे उन्होंने भी करोड़ों लोगों के आराध्य प्रभु राम पर हमले जारी रखे। उन्होंने कहा, “राम एक हत्यारा था। उन्होंने स्वयं को छिपाकर बाली को मार डाला तथा जब शम्बूक ध्यान कर रहा था तो उसने बिना वजह पूछे उसका सिर काट दिया। क्या इस प्रकार का व्यक्ति आपके बच्चों के लिए आदर्श है?” उमा इलैक्किया ने राम मंदिर पर भी अपने भाषण के माध्यम से हमले किए। उन्होंने कहा, “राम मंदिर राम के बाल रूप के लिए बना है। ये मंदिर बिलकुल कोरे झूठ पर बना है कि यह मंदिर उनके जन्मस्थान पर बना है। उन्होंने इसके लिए अदालत से आदेश भी जारी करवा दिया। इस मंदिर का पता क्या होगा? राम मंदिर या राम जन्मभूमि जो कि बाबरी मस्जिद पर बना हुआ है। आपने मंदिर वहाँ बनाया है, जहाँ कभी मस्जिद हुआ करती थी।”

उमा इलैक्किया ने यह सारे बयान RSS एवं भारतीय जनता पार्टी के विरोध करने की आड़ में दिए। उनके इन बयानों पर लोग कार्रवाई की माँग कर रहे हैं। उमा इलैक्किया स्टालिन परिवार द्वारा चलाए जाने वाले कलैनार सेथिगल में एंकर हैं। उनकी कई फोटो तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन एवं उनके बेटे उदयानिधि स्टालिन के साथ भी सामने आई हैं। गौरतलब है कि उदयानिधि भी हिन्दू धर्म को डेंगू मलेरिया बता चुके हैं। उन पर भी कोई कार्रवाई तमिलनाडु सरकार ने नहीं की थी।

PFI के 15 सदस्यों को सजा-ए-मौत, घर में घुसकर पत्नी-बच्चे और माँ के सामने की थी भाजपा नेता की हत्या

आज भाजपा और INDIA गठबंधन का पहला मुकाबला, चंडीगढ़ महापौर चुनाव में एकसाथ लड़ रहे कांग्रेस और AAP

अरब सागर में डाकुओं ने किडनैप कर ली थी कई नाव, फ़ौरन पहुंची इंडियन नेवी, 19 पाकिस्तानी नाविकों को बचाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -