अखिलेश अगर मां का दूध पिया है तो एक ईंट मस्जिद के नाम पर लगा कर दिखाओ
अखिलेश अगर मां का दूध पिया है तो एक ईंट मस्जिद के नाम पर लगा कर दिखाओ
Share:

नई दिल्ली : जैसे जैसे उत्तरप्रदेश में चुनाव के दिन नज़दीक आते जा रहे है वैसे वैसे यूपी के सियासत गर्माती जा रही है. एक बार फिर उत्तर प्रदेश की सियासत को गर्माने को लेकर मंदिर-मस्जिद का मुत्ता उठाया गया है. बीजेपी नेता विनय कटियार ने राम मंदिर के विरोधियों को अराजक कहा है. वहीं मथुरा में बीजेपी नेता कुंवर निषाद के खिलाफ केस दर्ज हो गया है. निषाद ने अखिलेश यादव के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया था.

मथुरा में भाजपा नेता कुंवर सिंह निषाद ने मांट विधानसभा क्षेत्र के शेरगढ़ में हुई चुनावी सभा को संबोधित करते हुए जब आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया था उस सभा में मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी भी मौजूद थीं. कुंवर सिंह निषाद ने यहां कहा - ‘अखिलेश यादव तुम्हारी पांच साल सरकार रही. अगर तुमने तुम्हारी मां का दूध पिया है तो एक ईंट मस्जिद के नाम पर लगा कर दिखाओ, तब हम तुम्हारी औकात दिखाएंगे कि हम किस मां के बेटे हैं.’

बता दे कि कुंवर निषाद यहां बीजेपी प्रत्याशी एस के शर्मा के लिए चुनाव प्रचार करने आए थे. इस भड़काऊ भाषण के बाद एस के शर्मा और कुंवर निषाद के खिलाफ शेरगढ़ थाने में केस दर्ज हो गया है. वहीं बीजेपी कद्दावर नेता विनय कटियार ने भी विवादित बयान दिया है.

विनय कटियार ने एक बार फिर से राम मंदिर का राग छेड़ा है, उनका दावा है कि राम मंदिर का निर्माण जरूर होगा, और वो भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के दौरान होगा. ज़ाहिर है यूपी में चुनाव अब बेहद करीब आ चुके हैं और वोट के लिए नेता हर दांव लगाने से बाज नहीं आ रहे हैं.

संबंधित खबर के लिए निचे क्लिक करे- 

UP में अमीर और आपराधिक छवि के 302 उम्मीदवार हैं मैदान में

यूपी में रैलियों की रेलमपेल ,मोदी अलीगढ़ में तो राहुल-अखिलेश की कानपुर में सभा

यूपी में पुलिस वाले करते है गैंगरेप- स्मृति ईरानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -