यूपी में पुलिस वाले करते है गैंगरेप- स्मृति ईरानी
यूपी में पुलिस वाले करते है गैंगरेप- स्मृति ईरानी
Share:

लखनऊ: हाल में केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी ने उत्तर प्रदेश के पुलिस प्रशासन और लॉ ऑर्डर पर सवाल उठाते हुए कहा है कि यहाँ पुलिस थाने में शिकाययत करने जाने वाली महिलाओं के साथ रेप किये जाते है. स्मरति ने आरोप लगाया कि यहाँ पर महिलाओं की अनदेखी की जाती है. उत्तर प्रदेश में महिलाओं से रिलेटेड केसों की जांच में उनका हैरेसमेंट किया जाता है. महिलाओं का वोट प्रतिशत आधे से ज्यादा होने के बाद भी यहाँ पर पुलिस में महिलाओं की भागीदारी 4% है. 

केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी शनिवार को बीजेपी के मैनिफेस्टो में महिलाओं के लिए किए गए वादों को बताने के लिए यहां आई थीं,  जिसके दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस में ईरानी ने समाजवादी पार्टी और मौजूदा सरकार पर हमला बोलते हुए यह बात कही है. उन्होंने समाजवादी पार्टी पर आरोप लगाया है कि इस पार्टी ने यूपी की जनता के साथ धोखा किया है. जिसमे ना तो नौकरी दी गयी और ना महिलाओं के लिए काम किया गया. 

स्मृति ईरानी ने लोगो से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने के लिए अपील की है. जिसमे उन्होंने कहा है कि बीजेपी की सरकार आने पर महिलाओं तथा युवाओ के लिए काम किये जायेगे,  एक हजार महिलाओं की पुलिस जांच टीम बनायीं जाएगी साथ ही रोजगार के बेहतर अवसर पैदा किये जायेगे. 

अखिलेश का पीएम मोदी पर वार, A और M से बचाना है देश को

BJP ने निकाला तोड़, यूपी को ये 7 पसंद है

अमित शाह का तंज - UP में दो ऐसे लड़के, एक से मां परेशान तो दूसरे से पिता

सांसद आदित्यनाथ ने कहा अयोध्या में बनेगा श्री राम मंदिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -