‘इत्तेफाक’ का Trailer Release वॉच Video
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा व सिद्धार्थ मल्होत्रा की आगामी बहुचर्चित फिल्म हम बात कर रहे है फिल्म 'इत्तेफाक' के बारे में जिसकी शूटिंग भी खल्लास हो गई है व फिल्म के पूर्व में तीन दमदार पोस्टर भी रिलीज हो गए है. आज इस फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. आपको बता दे की यह फिल्म राजेश खन्ना व अभिनेत्री नंदा की सन 1969 में आई फिल्म 'इत्तेफाक' का ही रीमेक है जिसे यश चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था. बात करे फिल्म के ट्रेलर के बारे में तो जनाब सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘इत्तेफाक’ का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है.

इस फिल्म में मर्डर मिस्ट्री देखने को मिलेगी. फिल्म के ट्रेलर को देखकर पता चलता है कि फिल्म में दो हत्याएं हुईँ और दोनों का सच एक ही है. फिल्म में मुख्य भूमिका में सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा है.

इन दोनों पर ही मर्डर का आरोप है. दोनों अपना-अपना पक्ष पुलिस को सुनाते हैं. आखिर कौन झूठ बोल रहा है और कौन सच? क्या कोई तीसरा पक्ष भी है? इसमें जांच अधिकारी की भूमिका में अक्षय खन्ना हैं. फिल्म का रिलीज हो चूका ट्रेलर जो की सोशलमीडिया साइट्स पर भी तेजी से ट्रेंड कर रहा है. आप भी निहारिये फिल्म का यह धांसू ट्रेलर.      

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एडल्ट स्टार के साथ दिखे मिथुन चक्रवर्ती के बेटे

अब ये बॉलीवुड एक्ट्रेस करने जा रही है अमेरिकन टेलीविज़न में डेब्यू

बुआ सोहा की बर्थडे पार्टी में इस अंदाज़ में नजर आये तैमूर

साउथ के इन स्टार्स की होगी 10 करोड़ रुपये की शाही शादी

सुहाना की Swimming Pool में नजर आई मस्त काया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -