सरकार गठन के लिए राम माधव और पार्टी के विधायकों के बीच बैठक आज
सरकार गठन के लिए राम माधव और पार्टी के विधायकों के बीच बैठक आज
Share:

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में सरकार गठन की बढ़ी हलचल के बाद बीजेपी के महासचिव राम माधव और पीएम ऑफिस के राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह जम्मू-कश्मीर की वर्तमान परिस्थितियों पर चर्चा के लिए बीजेपी के विधायकों के साथ बैठक करेंगे और राज्यपाल एन एन वोहरा के साथ मुलाकात से पहले उनकी राय जानेंगे।

इस मामले में महत्वपूर्ण बैठक कल होगी, जिसमें सभी शीर्ष नेता हिस्सा लेंगे। राज्यपाल ने पीडीपी की नेता महबूबा मुफ्ती सईदव प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सतपाल शर्मा को पत्र लिखकर शुक्रवार को मिलने को कहा, ताकि सरकार गठन के बारे में स्थिति स्पष्ट किया जा सके।

बीजेपी का शिष्टमंडल शुक्रवार को राज्यपाल से मुलाकात करेगा और उन्हें राज्य की वर्तमान राजनीतिक स्थिति के बारे में पार्टी के रूख से अवगत कराएगा। पिछली बार बीजेपी और पीडीपी शिष्टमंडल 2 फरवरी को अलग-अलग राज्यपाल से मिले थे। तब राज्यपाल ने सरकार गठन के बारे में उनसे रूख स्पष्ट करने को कहा था।

इसके बाद उन्होने 2 मार्च को राज्यपाल से दोबारा मुलाकात की थी जबकि महबूबा मुफ्ती ने 4 मार्च को राज्यपाल से भेंट की थी। 7 जनवरी को राज्य के तत्कालीन सीएम मुफ्ती मोहम्मद सईद के देहांत के बाद से वहां राष्ट्रपति शासन लागू है। 22 मार्च को महबूबा ने दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -