'बड़े अच्छे लगते हैं' फेम राम कपूर ने लिया बड़ा फैसला
'बड़े अच्छे लगते हैं' फेम राम कपूर ने लिया बड़ा फैसला
Share:

टीवी का मशहूर शो 'बड़े अच्छे लगते हैं', 'दिल की बातें दिल ही जाने' के जरिये घर-घर में मशहूर अभिनेता राम कपूर इन दिनों अपने आने वाले नए शो 'कॉमिडी हाई स्कूल' को लेकर जमकर चर्चा में है. जिसके चलते उनका कहना है कि, वह खुद को चेलेंज करते रहते है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में राम कपूर ने अपने बयान में कहा कि, 'मैं हमेशा खुद को चैलेंज करने की कोशिश करता हूं, अगर मैं हमेशा एक जैसा ही काम करता रहूंगा तो बोर हो जाऊंगा. एक ऐक्टर होने के नाते मैं मस्ती करना चाहता हूं, एक्सपेरिमेंट करना चाहता हूं मैं टीवी पर सही लोगों के साथ ही कॉमिडी करना चाहता था. ऐसा और कुछ नहीं है जो मैं टीवी पर साबित करना चाहता हूं, टीवी की दुनिया में मेरा भी बड़ा नाम है."

गौरतलब है कि, राम कपूर एक बार फिर से अभिनेत्री साक्षी तंवर के साथ काम करने जा रहे है. वो दोनों एकता कपूर के शो 'करले तू भी मोहब्बत' से वापसी कर रहे है. इससे पहले भी राम और साक्षी 'बड़े अच्छे लगते हैं' में साथ नजर आ चुके है. वही राम ने अपने कॉमेडी शो को लेकर कहा कि, "अगर यह शो सफल रहता है तो मुझे बहुत खुशी होगी और अगर नहीं चलता है तो भी मैं इस बात को लेकर खुश रहूंगा कि मैंने खुद को चैलेंज किया." जैसा कि आप जानते है कि, राम कपूर सिर्फ छोटे परदे पर ही नहीं बल्कि, उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम किया है.

ये भी पढ़े

देओल परिवार में डांसर सपना चौधरी की एंट्री

गुरमीत और देबीना ने कुछ इस तरह मनाई शादी की सालगिरह

आमिर और सलमान ने बनाया ये रिकॉर्ड शाहरुख़ खान का नाम तक नहीं

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -