देओल परिवार में डांसर सपना चौधरी की एंट्री
देओल परिवार में डांसर सपना चौधरी की एंट्री
Share:

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का जलवा वैसे ही कुछ कम नहीं था और अब बिग बॉस के घर में आने के बाद से तो वह और भी ज्यादा मशहूर हो गई. जैसा की आप सभी जानते है कि, सपना चौधरी अब बड़े परदे पर भी नजर आने वाली है. वह बहुत ही जल्द अभिनेता अभय देओल के साथ दिखाई देने वाली है.

अब इसी बीच ये भी खबर आई है कि, सपना सिर्फ अभय देओल की फिल्म में ही नहीं बल्कि, वह जल्द ही देओल परिवार सनी देओल, बॉबी देओल, अभिनेता धर्मेंद्र की फिल्म 'यमला पगला दीवाना 3' में आइटम सांग करती नजर आएँगी. हालांकि, सपना की तरफ से इस बात को लेकर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. खबरो की माने तो सपना धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के सदाबहार सांग ड्रीम गर्ल पर डांस करती नजर आएँगी. बीते कई दिनों से ये भी खबर आ रही है कि, सपना चौधरी को फिल्में के बड़े-बड़े ऑफर मिलने के बाद उन्हें राजनीति में भी आने के ऑफर मिल रहे है.

वही सपना चौधरी का कहना है कि, "मुझे अप्रोच तो किया जा रहा है लेकिन अभी मुझे कोई भी दिलचस्पी नहीं है देखेंगे आगे क्या होता है." ख़ास बात यह है कि, बिग बॉस के घर में आने के बाद सपना चौधरी का नाम भी उन सेलिब्रेटी की लिस्ट में शामिल हो गया है जिनके साथ हर कोई सेल्फी खिंचवाने के लिए बेचैन रहता है. यही नहीं बल्कि, सपना चौधरी का डांस इतना मशहूर है कि उन्हें देखने के लिए लोग बड़ी ही दूर-दूर से आते है.

ये भी पढ़े

गुरमीत और देबीना ने कुछ इस तरह मनाई शादी की सालगिरह

आमिर और सलमान ने बनाया ये रिकॉर्ड शाहरुख़ खान का नाम तक नहीं

हेगड़े ने राहुल को बताया खोटा हिंदुत्ववादी

सुसाइड करने चली इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -