राम गोपाल का दावा, कहा- 'केजीएफ 2 से लगी बॉलीवुड को मिर्ची...'
राम गोपाल का दावा, कहा- 'केजीएफ 2 से लगी बॉलीवुड को मिर्ची...'
Share:

वैसे तो राम गोपाल वर्मा का दूसरा नाम विवादास्पद है। विवादित किंग ने साउथ के सुपरस्टार यश की मूवी KGF चैप्टर 2 पर एक ऐसा बयान दे डाला है जिसे शायद अभिनेता के प्रशंसकों और शुभचिंतकों ने सराहा नहीं है। राम गोपाल वर्मा ने अपनी हालिया वार्तालाप में, RGV ने खुलासा किया कि बॉलीवुड के बड़े नाम यश के KGF चैप्टर 1 और 2 से खुश नहीं थे और उन्होंने सोचा कि यह एक बड़ी हिट क्यों साबित हुई। यहां तक ​​कि उन्होंने द कश्मीर फाइल्स को भी घसीटा और मीडिया से बोला है, "दो मूवी  जिन्होंने सब कुछ कर दिया है, वे हैं KGF - चैप्टर 2 और द कश्मीर फाइल्स। वे स्पेक्ट्रम के विपरीत छोर हैं। KGF का डरावना भाग - अध्याय 2 यह है कि बॉलीवुड में किसी ने इसे पसंद नहीं किया। जब कोई मूवी आपको पसंद नहीं आती है, तो आप भ्रमित हो जाएंगे और आपको नहीं पता कि क्या करना है।

राम गोपाल वर्मा ने यह भी कहा कि बॉलीवुड के एक बहुत बड़े निर्देशक ने उनसे बोला है कि वह 20 मिनट के लिए भी KGF 2 नहीं देख सकते हैं और उन्होंने फिल्म को पांच बार देखने का प्रयास किया लेकिन इसे कभी पूरा नहीं किया। "बॉलीवुड के एक बहुत बड़े निर्देशक ने मुझसे बोला है, 'रामू, मैंने इसे पांच बार देखने का प्रयास किया लेकिन मैं आधे घंटे से आगे नहीं जा सका"। 

खैर, यह पहली बार नहीं है जब राम गोपाल ने यश की मूवी को समर्थन दिया था, पहले भी उन्होंने फिल्म की सामग्री को लेकर नारा दिया था और इसे अपने ट्विटर पर एक काला बादल बोला था। उन्होंने लिखा, "केजीएफ 2 एक बड़े काले बादल की तरह है जो अन्य सभी बड़ी फिल्मों पर प्रलय के दिन की छाया डाल रहा है और काले बादल मूसलाधार संग्रह अन्य सभी सितारों और स्टार निर्देशकों को खत्म कर रहे हैं।" अपने एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि KGF  2 एक त्वरित रेत है जो सभी पुराने जमाने की बग्गी को निगल जाती है। जबकि KGF चैप्टर 1 और 2 काफी हिट रहा था और लोग यश और रॉकी भाई के रूप में उनके स्टाइल के दीवाने हो जाते है। करण जौहर के शो में शाहिद कपूर ने उन्हें इंडस्ट्री का सबसे बड़ा हीरो घोषित किया था।

इस कपल ने थामा जीवन भर के लिए एक दूसरे का हाथ, रचाई इंटीमेट वेडिंग

गिरफ्तार हुआ इस मशहूर एक्ट्रेस का बॉयफ्रेंड, प्राइवेट तस्वीरों को लेकर कर रहा था ब्लैकमेल

3 शादी से लेकर नेटवर्थ तक यहाँ जानिए कैसी है पवन कल्याण की जिंदगी

Liger के फ्लॉप होते ही विजय ने कर डाला चौकाने वाला काम

एशिया कप में भारत-पाकिस्तान के धमाकेदार मुकाबले से पहले विजय और अनन्या ने कह डाली ये बात

जल्द ही इस मशहूर अभिनेता के घर आने वाला है नन्हा मेहमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -