Liger के फ्लॉप होते ही विजय ने कर डाला चौकाने वाला काम
Liger के फ्लॉप होते ही विजय ने कर डाला चौकाने वाला काम
Share:

साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की 'लाइगर' (Liger) 25 अगस्त के दिन सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है। मूवी को लेकर दर्शकों के अंदर बहुत बज देखने के लिए मिला था। इस मूवी की रिलीज से निर्माताओं को बहुइट उम्मीदें थीं, मेकर्स को लगता था कि ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाएगी लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। मूवी की निरंतर गिरती कमाई को देखने के उपरांत ट्रेड एक्सपर्ट्स ने 'लाइगर' को फ्लॉप कहा। 'लाइगर' के फ्लॉप होने के उपरांत  निर्माताओं और डिस्ट्रीब्यूटर्स को भारी हानि उठानी पड़ गई। ऐसे में अब फिल्म के लीड एक्टर विजय देवरकोंडा ने भी दरियादिली दिखाते हुए अपनी फीस में से 6 करोड़ रुपये कम कर चुके है। 

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे स्टारर 'लाइगर' की असफलता के उपरांत अभिनेता ने निर्माताओं को अपनी 6 करोड़ रुपये की फीस लौटने का निर्णय भी कर लिया है। फिल्म से हुए निर्माताओं की हानि से विजय देवरकोंडा भी निराश हैं। इसलिए उन्होंने इस हानि को कम करने के लिए ये कदम उठाया है। हालांकि आधिकारिक तौर पर कुछ भी एलान नहीं किया गया है। यह सच है या झूठ ये बात अभी भी खुलकर सामने नहीं आई है लेकिन ट्विटर पर नेटिजन्स विजय देवरकोंडा की प्रशंसा भी करने में लगे हुए है। कई फैंस विजय को इंडस्ट्री का 'रियल हीरो' कहा है। कई लोगों ने यह भी कहा कि कुछ ही वक़्त में विजय एक बार फिर वापसी करने वाले है।

पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी इस मूवी विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे के साथ साथ माइक टायसन और राम्या कृष्णन जैसे कई कलाकार मुख्य भूमिकाओं में दिखाई दिए। इस  वक़्त  बॉक्स ऑफिस पर मूवी के आंकड़े भी सामने आना बंद हो चुके है। मीडिया रिपोर्ट्स का इस बारें में कहना है 'लाइगर' के फ्लॉप होने के उपरांत  विजय देवरकोंडा और पुरी जगन्नाथ की आने वाली फिल्म 'जन गण मन' भी ठंडे बसते में जा चुकी है। इस फिल्म में पूजा हेगड़े लीड रोल में नजर आने वाली थीं। हांलांकि मेकर्स ने फिल्म के दो शेड्यूल पहले ही पूरे कर लिए हैं।

एशिया कप में भारत-पाकिस्तान के धमाकेदार मुकाबले से पहले विजय और अनन्या ने कह डाली ये बात

जल्द ही इस मशहूर अभिनेता के घर आने वाला है नन्हा मेहमान

इस कपल ने थामा जीवन भर के लिए एक दूसरे का हाथ, रचाई इंटीमेट वेडिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -