एशिया कप में भारत-पाकिस्तान के धमाकेदार मुकाबले से पहले विजय और अनन्या ने कह डाली ये बात
एशिया कप में भारत-पाकिस्तान के धमाकेदार मुकाबले से पहले विजय और अनन्या ने कह डाली ये बात
Share:

एशिया कप में रविवार को होने वाले इंडिया-पाक के मध्य धमाकेदार मुकाबले से पहले मूवी एक्टर विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ने दोनों टीमों के बीच की प्रतिद्वंदिता को फिर से जीवंत कर दिया। एशिया कप 2022 में आज इंडिया दूसरी बार पाक  से भिड़ेगा क्योंकि दोनों टीमें आज से अपने सुपर-फोर राउंड की शुरुआत करने जा रही है।

मैच से पहले विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ने स्टार स्पोर्ट्स इंडिया द्वारा विशेष रूप से देसी सोशल मीडिया मंच, KOO  ऐप पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में उन पलों के बारे में बात की, जो इन दोनों मूवी कलाकारों को बड़े टूर्नामेंट्स में कट्टर-प्रतिद्वंद्वियों के बीच मुकाबले के बीच देखना पसंद हैं। विजय ने इस बात को माना कि इंडिया-पाक मैच देश को एक उत्सव जैसा माहौल देता है। इस बीच उन्होंने 1996 के विश्व कप के दौरान भारतीय तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद के साथ आमिर सोहेल के झगड़े के बारें में भी वार्ता की है।

दूसरी ओर, अनन्या पांडे ने पहले T20 वर्ल्ड कप में इंडिया बनाम पाकिस्तान मैचों की याद ताजा की, जिसमें दोनों मौकों पर इंडिया ने पाकिस्तान को शिकस्त दी थी। विजय यह बताने में बिल्कुल भी नहीं हिचकिचाते हैं कि जब MS धोनी ने टूर्नामेंट के अंतिम ओवर में जोगिंदर शर्मा को गेंदबाजी दी तब वह इस फैसले को लेकर बहुत खुश नहीं थे। अनन्या पांडे ने आज का मैच देखने के लिए तैयार होने से पहले एशिया कप 2010 में पाक के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर और इंडिया के स्पिनर हरभजन सिंह के मध्य हुई लड़ाई को भी याद की है।

 

यदि बात करें आज होने वाले मुकाबले की तो, दोनों टीमें राउंड-रॉबिन प्रारूप में प्रारंभिक बढ़त हासिल करने के लिए विजयी शुरुआत करने की प्रयास करने वाली है। शनिवार को, पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया ने कहा था कि T20 "किसी का भी" खेल है और जब दोनों टीमें एशिया कप 2022 में दूसरी बार भिड़ने वाले है, तब पाकिस्तान, भारत को हरा भी सकता है। कू ऐप द्वारा विशेष रूप से आयोजित लाइव स्ट्रीमिंग पर दानिश कनेरिया ने कहा, "रविवार के मैच के लिए हांगकांग के विरुद्ध जीत पाक के लिए महत्वपूर्ण थी। रविवार का मैच 50-50 है, यह किसी का भी खेल है, पाकिस्तान उस दिन भारत को हरा सकता है।" इस बीच, श्रीलंका के विरुद्ध हार का सामना करने के बाद अफगानिस्तान को अब अपने बचे हुए मैचों में एशियाई दिग्गज भारत और पाकिस्तान से भिड़ना पड़ेगा।

जल्द ही इस मशहूर अभिनेता के घर आने वाला है नन्हा मेहमान

इस कपल ने थामा जीवन भर के लिए एक दूसरे का हाथ, रचाई इंटीमेट वेडिंग

गिरफ्तार हुआ इस मशहूर एक्ट्रेस का बॉयफ्रेंड, प्राइवेट तस्वीरों को लेकर कर रहा था ब्लैकमेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -