3 शादी से लेकर नेटवर्थ तक यहाँ जानिए कैसी है पवन कल्याण की जिंदगी
3 शादी से लेकर नेटवर्थ तक यहाँ जानिए कैसी है पवन कल्याण की जिंदगी
Share:

अभिनेता पवन कल्याण का आज जन्मदिन है। उनका जन्म 2 सितंबर 1971 को बपतला, आंध्र प्रदेश में हुआ था। आप सभी जानते ही होंगे पवन ने अपनी दमदार एक्टिंग और कई बेहतरीन फिल्मों से 'पावर स्टार' का टैग जीता है। बहुत कम लोग जानते हैं कि पवन कल्याण का असली नाम कोन्निडेला कल्याण बाबू है और वो साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी के छोटे भाई हैं। वैसे पवन कल्याण ने केवल इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि राजनीति जगत में भी खूब नाम कमाया है। अभिनेता पवन कल्याण केवल अपनी प्रोफेशनल लाइफ ही नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं। जी दरअसल पवन कल्याण ने कुल तीन शादियां रचाई हैं।

कहा जाता है पवन की पहली शादी नंदिनी से साल 1997 में हुई थी, जिससे उनका साल 2007 में तलाक हो गया था। वहीं इसके बाद साल 2009 में उन्होंने रेनू देसाई से शादी की, लेकिन दोनों साल 2012 में अलग हो गए। वहीं इसके बाद पवन कल्याण की तीसरी शादी अन्ना लेजनेवा से 2013 में हुई और ये दोनों अब भी साथ जीवन बिता रहे हैं। पवन कल्याण ने साल 1996 में तेलुगु फिल्म 'अक्कादा अम्माई इक्कादा अब्बाई' से अपने करियर की शुरुआत की थी और पवन ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं, जिन्हें बॉक्स ऑफिस पर खूब प्यार मिला और कमाई भी अच्छी रही।

पवन कल्याण को आपने अत्तरीनतिकी दरेदी, थोली प्रेमा, कुशी, गब्बर सिंह, जलसा, थमुड्डू, बद्री, वकील साब, कटमरायुडू में देखा होगा जो बेहतरीन फ़िल्में रहीं हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक पवन कल्याण की नेटवर्थ करीब 15 मिलियन डॉलर,यानी 113 करोड़ रुपये के आस पास है। जी हाँ और रिपोर्ट के मुताबिक हर महीने पवन कल्याण करीब एक करोड़ रुपये की कमाई करते हैं, जिस में ब्रांड एंडोर्समेंट्स, इवेंट्स आदि भी शामिल हैं।

मशहूर फिल्म निर्माता संग शादी के बंधन में बंधी ये एक्ट्रेस, तस्वीरें वायरल

सबसे जबरदस्त थी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज की केमेस्ट्री, तस्वीरें वायरल

ममता बनर्जी ने की RSS की तारीफ, आगबबूला हुए ओवैसी, लेकिन भाजपा क्यों भड़की ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -