राम गोपाल वर्मा ने पोर्नस्टार से की दीपिका की तुलना
राम गोपाल वर्मा ने पोर्नस्टार से की दीपिका की तुलना
Share:

बॉलीवुड में राम गोपाल वर्मा को अपनी विवादित मूवीज बनाने के लिए जाना जाता है. इससे पहले भी उनके द्वारा बनाई गई मूवीज ने कई तरह की कॉन्ट्रोवर्सीज पैदा की थी. अब राम गोपाला वर्मा अपनी फिल्म 'गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ' लेकर आ रहे हैं जिसमें उन्होंने अमेरिकन पॉर्नस्टार मिया माल्कोवा को कास्ट किया है. अपनी इस फिल्म के साथ उन्होंने मिया और दीपिका की भिड़ंत की बात करदी है. 

दरअसल, राम गोपाल की मूवी 26 जनवरी को ऑनलाइन रिलीज़ की जाएगी, वहीं संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' आज (25 जनवरी) पर्दों पर छा गयी है. राम गोपाल ने दोनों फिल्मों के क्लैश के बारे में बात करते हुए कहा है कि, जो भी फिल्म बढ़िया होगी, जिसे भी लोग पसंद करेंगे...जीत उसी की होगी. इसी के बारे में ट्वीट करते हुए राम गोपाल वर्मा ने कहा कि, "मिया माल्कोवा की 'गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ' और दीपिका पादुकोण की 'पद्मावत' में सिर्फ इतना अंतर है कि एक सोशल कंट्रोवर्सी है और दूसरी हिस्टॉरिकल कंट्रोवर्सी है."

अपने अगले ट्वीट में राम ने दीपिका की तुलना मिया माल्कोवा के करते हुए राम ने कहा कि, "मेरी फिल्म 'गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ' 26 जनवरी को सुबह नौ बजे रिलीज होगी, इसके एक दिन पहले 'पद्मावत' भी रिलीज हो रही है....मिया माल्कोवा और दीपिका पादुकोण में से जो भी बेस्ट होगा, जीत उसी की होगी." देखा जाये तो राम गोपाल वर्मा की फिल्म के ट्रेलर ने पहले ही काफी सुर्खियां बटोर ली हैं. एक्ट्रेस के बोल्ड एंड सेक्सी तेवरों के कारण यह फिल्म चर्चाओं में बनी हुई है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

BookmyShow को मिली करणी सेना से धमकी

30 साल पहले भी बन चुकी है पद्मावती, भंसाली थे असिस्टेंट डायरेक्टर

2018 की दो बड़ी फिल्मो की रिलीज़ डेट हुई आउट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -