BookmyShow को मिली करणी सेना से धमकी
BookmyShow को मिली करणी सेना से धमकी
Share:

फिल्म 'पद्मावत' के रिलीज होने के बावजूद निर्माता संजय लीला भंसाली की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है. फिल्म को लेकर करणी सेना का विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. हाल ही में खबर आई है कि, करणी सेना ने फिल्म बेचने वाली ऑनलाइन कंपनी BookmyShow को धमकी दी है. BookmyShow को लेकर करणी सेना ने कहा कि, "फिल्म की टिकट की बुकिंग पर रोक लगा दी जाए वरना वह लोग कुछ भी बुक करने लायक नहीं बचेंगे."

गौरतलब है कि, फिल्म आज सिनेमाघरो में दस्तक दे चुकी है. लेकिन करणी सेना के लोग हर जगह तोड़फोड़ करने में लगे हुए है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, गुरुग्राम में हालातों को देखते हुए पहले ही धारा 144 लागू कर दी गई है. इसके अलावा समुदाय के विरोध के बाद पुलिस अधिकारी ने कहा था कि शहर में धारा 144 लागू की गई है.

वही गुड़गांव के उपायुक्त विनय प्रताप सिंह ने कहा था कि, ‘‘गुड़गांव में ऐसी अफवाह फैलाई जा रही है कि हमनें शहर के सभी पब और बार को बंद करने का निर्देश दिया हुआ है. हमनें शहर में पहले ही धारा 144 लागू कर रखी है लेकिन पब और बारों पर किसी तरह की बंदी का निर्देश नहीं दिया है. पब और बार खुले रह सकते हैं.’’ जैसा कि आप जानते है, फिल्म में मुख्य कलाकार के तौर पर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और अभिनेता शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में है.

ये भी पढ़े

30 साल पहले भी बन चुकी है पद्मावती, भंसाली थे असिस्टेंट डायरेक्टर

2018 की दो बड़ी फिल्मो की रिलीज़ डेट हुई आउट

कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी 'पद्मावत'- दीपिका पादुकोण

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -