अब 'शशिकला' के पीछे पड़े 'रामु'
अब 'शशिकला' के पीछे पड़े 'रामु'
Share:

बॉलीवुड के हमेशा से ही सुर्खियों में रहने वाले विवादित निर्देशक रामगोपाल वर्मा एक बार फिर से 'शशिकला' के कारण सुर्खियों में बने हुए है. खबरों के मुताबिक पता चला है कि, बॉलीवुड फिल्मकार राम गोपाल वर्मा ने ‘शशिकला’ नाम की अपनी नई फिल्म की घोषणा की है. रामगोपाल वर्मा ने इसके लिए ट्वीट करके कहा कि, ‘शशिकला’ नाम की नई फिल्म का बस अभी पंजीकरण कराया है. यह यह एक राजनेता के प्रिय करीबी मित्र की कहानी है जो पूरी तरह काल्पनिक है.'

रामगोपाल वर्मा की इस फिल्म के लिए यह कयास भी लगाए जा रहे है की अभी तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का कुछ समय पहले ही निधन हुआ है व शायद रामगोपाल वर्मा की यह फिल्म जयललिता की करीबी सहेली वी.के. शशिकला के जीवन से मिलती होगी, परन्तु इस पर भी रामगोपाल वर्मा ने कहा कि, यह फिल्म काल्पनिक कहानी पर बनेगी.

रामगोपाल वर्मा ने कहा कि उनके मन में जयललिता के प्रति अपार सम्मान है. पूर्व मुख्यमंत्री का पांच दिसंबर को निधन हो गया था. उन्होंने कहा कि वह शशिकला का थोड़ा और ज्यादा सम्मान करते हैं. वर्मा का मानना है कि जयललिता किसी और की अपेक्षा शशिकला का ज्यादा सम्मान करती थीं. अभी वैसे भी रामु अपनी फिल्म सरकार3 पर नजरे गड़ाए हुए है.  

लम्बे समय से था इंतजार लेकिन अब जाकर मिला ऐसा शरीर

मेरी और से सभी को 'अनहैप्पी दिवाली'

समंदर किनारे हॉट पूनम की बोल्ड अठखेलियां...

सेक्स सीन पर फूटा माँ का गुस्सा, भड़कते हुए कहा....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -