अमिताभ के साथ जुड़ना सम्मान की बात

आपको बता दे कि हमेशा से ही बॉलीवुड के फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा उर्फ़ रामु जो की सुर्खियों में बने रहने वाले निर्देशक है तथा एक बार फिर से रामु अपनी आगामी फिल्म सरकार 3 को लेकर दर्शको के बीच में लेकर आने वाले है. खबरों के मुताबिक पता चला है कि रामु की फिल्म सरकार3 का भी पहला लुक भी सभी के सामने आ चूका है. तथा फिल्म के लुक में ही सभी सितारे फिल्म में निभाए गए अपने अपने रूप में हमे नजर आ रहे है.

इस फिल्म में हमे बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मनोज बाजपाई भी अपने दमदार एक्शन के रूप में नजर आने वाले है. तथा उन्हें अपनी इस फिल्म से बहुत ही ज्यादा आशा है. अपने एक बयान में अभिनेता मनोज बाजपाई ने महानायक अमिताभ के बारे में भी अपनी राय व्यक्त करते हुए कहा कि, अमिताभ बच्चन के साथ में जुड़ना मेरे लिए काफी सम्मान की बात है.

अभिनेता ने सोशलमीडिया साइट्स ट्विटर पर अपने ट्वीट में लिखा कि,”अमिताभ बच्चन सर आपके फिर से काम करना एक सम्मान की बात थी. आपके साथ यह मेरी चौथी फिल्म है. आपसे अनुशासन सीखने का एक मौका मिला. धन्यवाद.” अमिताभ फिल्म सरकार3 में हमे सुभाष नागरे के किरदार में नजर आने वाले है व फिल्म की शूटिंग अभी चल रही है.  

सनी की ब्यूटी पर मरता था लादेन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -