सेक्स सीन पर फूटा माँ का गुस्सा, भड़कते हुए कहा....
सेक्स सीन पर फूटा माँ का गुस्सा, भड़कते हुए कहा....
Share:

अभिनेता सलमान खान की खासमखास अभिनेत्री सना खान जो की हमे अब सिनेमाघरो में रिलीज हो चुकी फिल्म 'वजह तुम हो' में बोल्ड व हॉट अंदाज में नजर आ रही है. सना जो की हमे टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 6 की कंटेस्ट भी रह चुकी है. एक्ट्रेस सना खान की पहली फिल्म 'वजह तुम हो' आज रिलीज हो गई है.

इस फिल्म में सना ने काफी बोल्ड और इंटीमेट सीन दिए हैं. सना के अलावा फिल्म में छोटे पर्दे से बड़े पर्दे पर एंट्री मारने वाली गुरमीत चौधरी लीड रोल में नजर आ रहे है. जब से फिल्म का ट्रेलर आया था तब से ही सना के इंटीमेट सीन की खूब चर्चा हो रही है. फिल्म में सना ने बोल्ड द्र्श्य भी दिए है व इन द्र्श्यो से उनके घर का एक खास मेंबर काफी परेशान व गुस्से में है. वो हैं सना की मां. जी हां, सना की मां को ये फिल्म पसंद नहीं आ रही है.

वो अपनी बेटी की पहली फिल्म की आलाेचना भी कर रही हैं. साथ ही वो काफी अपसेट हैं. इस बात का खुलासा खुद सना ने एक इंटरव्यू के दौरान किया. सना ने इंटरव्यू में कहा, 'बड़ा अजीब लगता है, जब इंडस्ट्री के लोग इस तरह के सीन्स के बारे में बात करते हैं. आज हर ‌फिल्म में किसिंग सीन होते हैं. मैं नहीं जानती कि इंटीमेट सीन करने पर इतना बवाल क्यों मचता है.' इसके बाद सना ने ये कहा, 'मेरी मां फिल्म के सेक्स सीन से काफी दुख्‍ाी थीं. वो मुझसे जानना चाहती थीं कि आखिर मैंने इतना एक्सपोज क्यों किया.

हालांकि मुझे उम्मीद है कि वो जल्द ही बातों को समझ जाएंगी. लेकिन मुझे लगता है कि उनकी जगह कोई दूसरी मां भी होती तो इसी तरह रिएक्ट करती.'

 हॉट सनी के बड़े भाव, अब 4 करोड़ में देंगी..

कॉन्डम की ड्रेस पहनकर सबके सामने आई ये फ़िल्मी हस्ती, Watch Photo

 

'दंगल' गर्ल का हॉट LOOK

जॉली के पास है हर बात का जवाब, देखियें सेकेण्ड पोस्टर

जानिए 2016 में गूगल पर किस हॉट बॉलीवुड एक्ट्रैस ने राज किया, देखें हॉट तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -