उर्मिला के सपोर्ट में बोले राम गोपाल वर्मा- ''जट‍िल किरदारों से अपना टैलेंट साबित किया''
उर्मिला के सपोर्ट में बोले राम गोपाल वर्मा- ''जट‍िल किरदारों से अपना टैलेंट साबित किया''
Share:

कंगना रनौत अपने बयानों की वजह से निरंतर चर्चाओं में हैं।बीते दिनों एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस उर्म‍िला मातोंडकर को 'सॉफ्ट पोर्न' स्टार कहने के उपरांत उर्म‍िला के साथ भी कंगना की जुबानी झड़प शुरू हो गई है। उर्म‍िला भी कंगना को जवाब दे रही हैं। इस दौरान डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (रामू) भी उर्म‍िला के समर्थन में आ गए हैं।  राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट किया- 'मुझे इसमें नहीं पड़ना है, पर मेरा कहना है कि उर्म‍िला मातोंडकर ने रंगीला, सत्या, कौन, भूत, एक हसीना थी जैसे फिल्मों में जट‍िल किरदारों को निभाकर अपनी काबिलियत साबित की है।' वहीं इस बात का पता चला है कि उर्म‍िला ने राम गोपाल वर्मा के साथ रंगीला जैसी हिट फिल्म में कार्य कर अलग पहचान बना चुकी है। दोनों ने जिसके अतिरिक्त और भी फिल्मों में कार्य किया जो बॉक्स ऑफिस पर हिट भी रहीं। 

राम गोपाल वर्मा ट्वीट:  यदि बात करें कंगना और उर्म‍िला की तो 'सॉफ्ट पोर्न' स्टार वाले कंगना के कमेंट के उपरांत उर्म‍िला ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में बोला था- 'एक व्यवस्थ‍ित समाज की कौन सी ऐसी लड़की होगी जो 'क्या उखाड़ लोगे' जैसे शब्द का उपयोग करेगी, सीनियर जया बच्चन जैसे कलीग से इस तरह बात करेगी। क्या यह अच्छा व्यवहार है? क्या ये भारतीय संस्कृति में कहीं है। भारतीय संस्कृति के कौन से पन्ने में ये सीख दी जाती है?'। राम गोपाल वर्मा ही नहीं बल्क‍ि पूजा भट्ट, स्वरा भास्कर, अनुभव सिन्हा समेत कई स्टार्स उर्म‍िला के समर्थन में आए हैं। 

मीडिया से बात करते हुए उर्मिला ने कंगना रनौत से आग्रह किया था कि वो बॉलीवुड उद्योग के उन बड़े नामों का खुलासा कर ही दें जिन्हें वो बॉलीवुड के ड्रग माफिया के गैंग का भाग कहती है।  उन्होंने बताया था कि उन्हें ये समझ नहीं आता कि कंगना को इंडस्ट्री के हर एक इंसान से दिक्कत कैसे होगी। जिसके पूर्व कंगना ने अपने टेलीविज़न इंटरव्यू में उर्मिला मातोंडकर को 'सॉफ्ट पोर्न' स्टार कह दिया था। उन्होंने बताया था उर्मिला को उनकी एक्टिंग के लिए बिल्कुल नहीं जाना जाता।

 

आखिरकार अपने बच्चों से मिले संजय दत्त, पत्नी ने शेयर की तस्वीर

रिया ड्रग्स केस पर शुरू हुई सुनवाई, क्या मिलेगी बेल या फिर सजा

अनुष्का, करीना के बाद अब दीपिका को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, जल्द बनेंगी माँ!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -