आखिरकार अपने बच्चों से मिले संजय दत्त, पत्नी ने शेयर की तस्वीर
आखिरकार अपने बच्चों से मिले संजय दत्त, पत्नी ने शेयर की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड में संजू बाबा के नाम से मशहूर होने वाले संजय दत्त इस समय फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे हैं. वहीं आपको पता ही होगा बीते दिनों ही वह दुबई गए हैं. जी दरअसल दुबई में वह अपने बच्चों से मिलने पहुंचे हैं. बीते दिनों ही संजय को मुंबई एयरपोर्ट पर उनकी पत्नी मान्यता दत्त के साथ देखा गया था. इस दौरान दोनों का अंदाज बेहतरीन था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata) on

उस समय खबरें आईं थीं कि दोनों दुबई जा रहे हैं. वैसे अब यह कन्फर्म हो गया है कि संजू बाबा मुंबई में है. जी दरअसल आज ही मान्यता ने दुबई से अपनी एक फैमिली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस फोटो में संजय अपनी पत्नी और बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं मान्यता द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो में संजय अपने बेटे शहरान दत्त और बेटी इकरा दत्त के साथ नजर आ रहे हैं.

इस फोटो में संजय दत्त की दाढ़ी मूंछ गायब है और इससे यह पता चल रहा है कि वह इलाज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. वैसे अपने पति और बच्चों संग तस्वीर पोस्ट कर मान्यता ने कैप्शन में लिखा है, "आज, मैं भगवन को परिवार के इस तोहफे के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं. कोई शिकायत नहीं...कोई अनुरोध नहीं...बस एक साथ रहें, हमेशा. आमीन." आप सभी को हम यह भी बता दें कि संजू बाबा कुछ ही दिनों के लिए दुबई गए हैं. वह जल्द ही लौट आएँगे और अपना इलाज करवाना शुरू कर देंगे.

कविता कौशिक के अतरंगी योग पॉज ने उड़ाए अनुराग कश्यप के होश

रिया ड्रग्स केस पर शुरू हुई सुनवाई, क्या मिलेगी बेल या फिर सजा

अनुष्का, करीना के बाद अब दीपिका को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, जल्द बनेंगी माँ!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -