रिया ड्रग्स केस पर शुरू हुई सुनवाई, क्या मिलेगी बेल या फिर सजा
रिया ड्रग्स केस पर शुरू हुई सुनवाई, क्या मिलेगी बेल या फिर सजा
Share:

अभिनेता सुशांत सिंह का मामला अब ड्रग्स एंगल पर जा अटका है. इस केस में NCB  की ताबड़तोड़ जांच जारी है. कई सारे ड्रग्स पैडलर्स NCB के शिकंज में फंस चुके हैं. वहीं ड्रग्स केस के 6 मुख्य आरोपी NCB की न्यायिक गिरफ्त में हैं. रिया चक्रवर्ती भी भायखला जेल में बंद हैं. इस केस के 3 अपराधियों की जमानत पर शुक्रवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होने वाली है.

ड्रग्स केस में तीन आरोपियों की बेल पर आज फैसला: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रिया ड्रग्स केस में सैमुअल मिरांडा, अब्दुल बासित परिहार, दीपेश सावंत की जमानत याचिका पर आज सुनवाई की जा रही है. बॉम्बे हाईकोर्ट सुबह 11 बजे के उपरांत तीनों की बेल पर सुनवाई की. जिसके पूर्व मुंबई की सेशंस कोर्ट ने तीनों की जमानत याचिका को ख़ारिज कर दिया गया था. अब देखना होगा कि बॉम्बे हाईकोर्ट से तीनों को बेल मिलेगी या फिर जेल.

ड्रग्स केस में मिरांडा, बासित और दीपेश की भूमिका काफी अहम मानी जा रही है. सैमुअल मिरांडा सुशांत का स्टाफ मैनेजर रह चुका है. मिरांडा की रिया और शोविक के साथ मिलकर ड्रग्स चैट वायरल हो रही थी. वहीं बासित एक ड्रग्स पैडलर है. जिसका नाम NCB ने शोविक और रिया से कनेक्शन मिला  है. दीपेश सावंत सुशांत सिंह राजपूत के स्टाफ में से एक था. ड्रग्स केस में उसको भी NCB ने गिरफ्त में लिया है. वहीँ इस बारें में पता चला है कि रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका दो बार खारिज  की जा चुकी है. रिया को 22 सितंबर पर भायखला जेल में रहना होगा. रिया ने NCB की पूछताछ में कबूला था कि वे सुशांत के लिए ड्रग्स क्रय करती थीं. इस केस में रिया का भाई शोविक भी NCB के गिरफ्त  में है.

अनुष्का, करीना के बाद अब दीपिका को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, जल्द बनेंगी माँ!

ड्रग्स केस में आया एक और नया ट्विस्ट, NCB के गिरफ्त में बड़ा ड्रग पैडलर

जन्मदिन की बधाइयां पाकर गदगद हुए PM मोदी, सेलेब्स को कहा शुक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -