RRR की सफलता के बाद दुगनी हुई राम चरण की ख़ुशी, क्रू मेंबर को दिया ये खास गिफ्ट
RRR की सफलता के बाद दुगनी हुई राम चरण की ख़ुशी, क्रू मेंबर को दिया ये खास गिफ्ट
Share:

अभिनेता राम चरण की मूवी 'RRR' सुपरहिट साबित हो गई है। मूवी ने वर्ल्डवाइड 900 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। राम चरण, NTR जूनियर और डायरेक्टर एसएस राजमौली मूवी की सफलता से बहुत ही ज्यादा खुश है। राम चरण ने क्रू मेंबर्स को सोने के सिक्के बांटकर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए नज़र आए, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर भी वायरल होने लग गई है।

फोटोज में राम चरण ब्लैक कुर्ते पजामे में दिखाई दे रहे है। अभिनेता क्रू मेंबर्स को सिक्के गिफ्ट करते हुए नज़र आ रहे है। अभिनेता ने 35 यूनिट मेंबर्स को सोने के सिक्के उपहार में दिए है। RRR की सफलता में क्रू मेंबर्स का बड़ा हाथ है और इसलिए राम चरण ने सिक्के गिफ्ट कर उनकी मेहनत को सलाम भी कर चुके है। सिक्कों के एक तरफ राम चरण का नाम है तो दूसरी तरफ RRR का साइन बनवाया है।

ख़बरों की माने तो राम चरण ने RRR की सफलता से खुश होकर क्रू मेंबर्स को सरप्राइज देने की योजना बनाई थी। उन्होंने 35 यूनिट मेंबर्स को हैदराबाद स्थित अपने घर पर ब्रेकफस्ट पर बुलाया और फिर सबको मिठाई के साथ-साथ सोने के सिक्के भी उपहार में दिए है। इतना महंगा गिफ्ट और राम चरण का दिल देख हर कोई हैरान रह गए है। कहा जा रहा है कि हर एक सिक्का तकरीबन 11.6 ग्राम का है। हर सिक्के के मूल्य 55,000 से 60,000 तक है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और एक्टर की तारीफ कर रहे हैं।

बता दें हाल ही में राम चरण को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया जा चुका है। अभिनेता इस बीच ब्लैक कुर्ते पजामे और नंगे पांव नजर आई है। एक्टर गेटी गैलेक्सी थिएटर भी गए और वहां फैंस से मिल चुके है। अभिनेता की ऐसी सादगी देख लोग दीवाने हुए जा रहे है। अभिनेता के नंगे पांव की वजह से उनके एक फैन ने कहा कि वह न चप्पल पहनेंगे, न नॉनवेज खाएंगे और जमीन पर सोएंगे। एक्टर ने 41 दिलों का महाव्रत रखा है। 41 दिनों के अपना सब कुछ भगवान को समर्पित किया जाता है। 

रितेश ने खाया इतना कि टूट गया शर्ट का बटन, वीडियो वायरल

श्रीलंका के सपोर्ट में आईं जैकलिन फर्नांडीस

शादी से पहले रणबीर करेंगे बैचलर पार्टी, ये गेस्ट होंगे शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -