शादी से पहले रणबीर करेंगे बैचलर पार्टी, ये गेस्ट होंगे शामिल

शादी से पहले रणबीर करेंगे बैचलर पार्टी, ये गेस्ट होंगे शामिल
Share:

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। जी हाँ, वह जल्द अपनी प्रेमिका आलिया संग शादी करने जा रहे हैं और चर्चा है दोनों अप्रैल के महीने में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालाँकि उससे पहले कई चौकाने वाली खबरें आ रहीं हैं। अब हाल ही में मिली जानकारी के तहत रणबीर कपूर शादी से पहले दोस्तों को बैचलर पार्टी देंगे। जी हाँ, फिलहाल सामने आने वाली खबरों की मानें तो दोनों सितारे अप्रैल महीने के मध्यम में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। जी हाँ और इस बीच ऐसी भी चर्चाएं हैं कि रणबीर कपूर अपने करीबी दोस्तों के लिए, घर पर एक बैचलर पार्टी आयोजित करने वाले हैं।

एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में रणबीर कपूर के करीबी सूत्र के हवाले से बताया कि एक्टर के करीबी दोस्त बैचलर पार्टी में आएंगे। कहा जा रहा है पार्टी में अर्जुन कपूर के शामिल होने की काफी उम्मीदें, क्योंकि रणबीर और अर्जुन के बीच अच्छी बॉन्डिंग है। केवल यही नहीं बल्कि फिल्म जगत से अयान मुखर्जी और आदित्य रॉय कपूर भी शामिल हो सकते हैं। खबरों के मुताबिक रणबीर के घर पर पार्टी आयोजित होगी, जिसमें उनके बचपन के दोस्तों के भी शामिल होने की संभावना है।

वैसे इन दिनों, रणबीर और आलिया काफी व्यस्त हैं। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आलिया शादी करने के बाद अमेरिका रवाना हो जाएंगी, जहां वे फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शुटिंग में हिस्सा लेंगी जो उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म होगी। आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि दोनों फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे। जी हाँ और कपल के फैंस उनकी शादी के साथ-साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर भी बड़े उत्साहित हैं।

VIDEO: पैपराजी को करीना की कार से लगी चोट, ड्राइवर पर भड़की एक्ट्रेस

पूनम पांडे ने निभाया अपना वादा, उतार दी अपनी टी-शर्ट

दिव्या भारती की मौत के बाद 'रंग' की स्क्रीनिंग पर हुई थी रहस्यमयी घटना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -