पत्नी उपासना के जन्मदिन पर राम चरण ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, फैंस कर रहे तारीफ
पत्नी उपासना के जन्मदिन पर राम चरण ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, फैंस कर रहे तारीफ
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म के मशहूर अभिनेता राम चरण (Ram Charan) के घर हाल ही में इस समय खुशियों का माहौल है। बीते महीने 20 जून को राम चरण की पत्नी की पत्नी उपासना कोनिडेला ने एक बेटी को जन्म दिया है। शादी के 11 वर्ष पश्चात् उनके घर बच्चे की किलकारी गूंजी हैं। वहीं, कल यानी 20 जुलाई को राम चरण की पत्नी उपासना से अपना 34वां जन्मदिन मनाया। इस खास दिन पर रामचरण ने अपनी पैंटी को बेहद खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में ग्लोबल स्टार ने परिवार के साथ-साथ अपनी पत्नी और बेटी के जन्म की झलक दिखाई है। ये वीडियो देखकर यकीनन आप भी इमोशनल हो जाएंगे।
 
अभिनेता राम चरण ने पत्नी उपासना के जन्मदिन पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा कर उन्हें विशेष अंदाज में बधाई दी है। इस वीडियो में राम चरण और उनकी पत्नी की जिंदगी की अब तक की जर्नी को खूबसूरत तरीके से दिखाया गया है। वीडियो की शुरुआत बच्ची के जन्म के साथ हुई है। परिवार का हर सदस्य बेटी के जन्म को लेकर अपनी खुशी के साथ प्रतिक्रिया देता दिखाई दे रहा है। इस वीडियो में राम चरण की शादी से लेकर उपासना की गोद भराई तक के विशेष पलों को दिखाया गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ram Charan (@alwaysramcharan)

इस के चलते राम कहते हैं, '11 साल पूरे हो गए, मगर मुझे लगता है कि हर चीज अपने हिसाब से जगह बनाती है और इस बेबी को अब अपना वक़्त मिला है।' वहीं, उपासना बोलते हुए दिखाई देती है, 'आठ महीने बहुत आसान थे।' फिर राम चरण बोलते हैं, 'उसके बाद असली खेल शुरू हुआ।' वीडियो में उपासना प्रेगनेंसी के चलते आई परेशानियों के बारे में भी बात करती नजर आई, जिसे सुनकर उनके पति भावुक होते नजर आए। राम चरण ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो सबसे प्यारी उप्सी और एक महीने का जन्मदिन मुबारक हो प्यारी कारा...आप हमारा सबसे अच्छा गिफ्ट हैं।' वही इस वीडियो को फैंस बेहद पसंद कर रहे है।

'बवाल' देख रो पड़ी थीं नताशा दलाल, वरुण धवन ने किया खुलासा

तमन्ना भाटिया संग शादी के बंधन में बंधेंगे विजय वर्मा! खुद कही ये बात

मणिपुर का वायरल वीडियो देख भड़कीं जया बच्चन, CM योगी को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -