तमन्ना भाटिया संग शादी के बंधन में बंधेंगे विजय वर्मा! खुद कही ये बात
तमन्ना भाटिया संग शादी के बंधन में बंधेंगे विजय वर्मा! खुद कही ये बात
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर एक्टर विजय वर्मा (Vijay Varma) पहले जहां दहाड़ को लेकर ख़बरों में रहे थे तो उसके पश्चात् उनकी एंथोलॉजी फिल्म लस्ट स्टोरीज 2 ने जमकर वाहवाही लूटी। विजय वर्मा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से अधिक निजी जिंदगी को लेकर खबरों में रहें तथा आखिरकार उन्होंने मुहर लगा दी कि वो तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) संग रिलेशन में हैं। तमन्ना ने अब इंटरव्यू में शादी को लेकर प्रतिक्रिया दी है।

दरअसल हाल ही में विजय वर्मा अपने एक इंटरव्यू में शादी के प्रेशर पर कहा, 'मैं मारवाड़ी हूं, हमारे यहां 16 की उम्र में ही लड़कों को शादी के लिए सही बताया जाने लगता है। तो मेरे साथ भी ये सब बहुत पहले ही शुरू हो गया था, लेकिन ये गुजर भी गया क्योंकि मैं शादी की उम्र से ऊपर निकल गया। इसके अतिरिक्त में अभिनेता बन गया तो चीजें और अलग हो गईं।'

फिर विजय वर्मा ने मां द्वारा शादी के प्रेशर को लेकर कहा, 'मां आज भी मुझसे शादी की बात बार बार बोलती हैं। हर फोन कॉल पर ये टॉपिक उठता है, मगर मैं टाल देता हूं क्योंकि मैं जिंदगी में अभी अच्छा कर रहा हूं।' बता दें कि लंबे समय तक रिश्ते को छिपाने के बाद विजय ने इस पर बात की थी। वहीं अब प्रशंसक चाहते हैं कि जल्द से जल्द विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया की शादी हो जाए।

मणिपुर का वायरल वीडियो देख भड़कीं जया बच्चन, CM योगी को लेकर कही ये बात

रिलीज हुआ प्रभास-दीपिका की फिल्म का धांसू टीजर, सामने आया फिल्म का असली नाम

VIDEO! बाबा बर्फानी के दर्शन करने पहुंची सारा अली खान, अमरनाथ की चढ़ाई करते आई नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -