'बवाल' देख रो पड़ी थीं नताशा दलाल, वरुण धवन ने किया खुलासा
'बवाल' देख रो पड़ी थीं नताशा दलाल, वरुण धवन ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) की नई फिल्म बवाल (Bawaal) रिलीज हो गई है। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) स्टारर फिल्म बवाल ने अमेजन प्राइम वीडियो पर दस्तक दी है। फिल्म को क्रिटिक्स की ओर से अच्छे रिव्यूज प्राप्त हो रहे हैं। वही हाल ही में इसको लेकर अपने एक इंटरव्यू में वरुण धवन ने फिल्म बवाल पर पत्नी नताशा दलाल (Natasha Dalal) की प्रतिक्रिया बताई।

इंटरव्यू के चलते वरुण धवन से पूछा गया, 'बवाल को यहां मौजूद लोग तो पसंद कर रहे हैं, मगर क्या ये फिल्म नताशा ने देखी?' इस पर वरुण बोलते हैं, 'हां, नताशा ने फिल्म पहले ही देखी थी।' फिर वरुण से नताशा का फिल्म बवाल पर प्रतिक्रिया पूछी गई तो वो बोले, 'नताशा को फिल्म काफी पसंद आई। ऐसा नहीं कि फिल्म में मैं हूं इसलिए उसे अच्छी लगी। वो तो फिल्म देखकर रो भी पड़ी थी। वो भावुक होकर रो पड़ी, बाकी मैं अज्जू भैया नहीं हूं। (हंसते हुए)।'

बता दें कि फिल्म बवाल में वरुण धवन की भूमिका का नाम अजय दीक्षित है। फिल्म में दिखाया गया है कि अजय के लिए उसकी इमेज ही सब कुछ है तथा कैसे इस इमेज के लिए कई कदम वो ऐसे उठाता है जो बतौर इंसान दूसरों को दुख देते हैं। इस ही कॉन्टेक्स्ट में वरुण धवन ने हंसते हुए बोला कि मैं अज्जू नहीं हूं। गौरतलब है कि फिल्म में वरुण धवन एवं जाह्नवी कपूर के साथ मुकेश तिवारी और मनोज पाहवा भी प्रमुख भूमिकाओं में है।

तमन्ना भाटिया संग शादी के बंधन में बंधेंगे विजय वर्मा! खुद कही ये बात

मणिपुर का वायरल वीडियो देख भड़कीं जया बच्चन, CM योगी को लेकर कही ये बात

रिलीज हुआ प्रभास-दीपिका की फिल्म का धांसू टीजर, सामने आया फिल्म का असली नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -