मणिपुर का वायरल वीडियो देख भड़कीं जया बच्चन, CM योगी को लेकर कही ये बात
मणिपुर का वायरल वीडियो देख भड़कीं जया बच्चन, CM योगी को लेकर कही ये बात
Share:

मणिपुर से बेहद शर्मसार करने वाला वीडियो सामने आया। इस वीडियो में भीड़ दो महिलाओं को नग्न कर सड़क पर घुमाते हुए दिखाई दे रही है। जैसे ही यह वीडियो सामने आया हिंदी सिनेमा जगत के स्टार्स का आपा चढ़ गया। वे सोशल मीडिया पर ट्वीट कर इस घटना की आलोचना करने लगे। वह सरकार से गुनहगारों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग भी कर रहे हैं। 

अन्य सेलिब्रिटीज की ही भांति बॉलीवुड अभिनेत्री एवं राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने भी मणिपुर के वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया दी। जया बच्चन ने एएनआई से हुई चर्चा में कहा, "मुझसे तो वो वीडियो ही नहीं देखा गया। मुझे इतना बुरा लगा तथा इतनी शर्म आई कि मैं वीडियो तक नहीं देख पाई। देखिए, ये चीज हुई थी मई महीने में...लेकिन, अभी तक किसी ने कुछ नहीं कहा। ये तो महिलाओं की इज्जत है तथा इस पर आप कहते हैं कि हमने पैनल में 50 प्रतिशत महिलाओं को रखा है। हांथी के दांत हैं।"

जया बच्चन ने आगे कहा, "आज संसद में खड़ी हुई थी मैं लेकिन मैंने पूरे समय एक आवाज भी नहीं की, कुछ भी नहीं कहा..किसी ने मुझसे ये नहीं कहा कि आप क्यों खड़ी हैं, तो हाथी के दांत हैं। महिलाओं के साथ हर दिन कुछ न कुछ घटित हो रहा है। उत्तर प्रदेश में हमें पता नहीं चलता कि वहां क्या होता है, योगी आदित्यनाथ जी कभी नहीं बताते। पूरे देश में महिलाओं के साथ क्या हो रहा है? इतना अपमान। यह बहुत दुखद है।"

रिलीज हुआ प्रभास-दीपिका की फिल्म का धांसू टीजर, सामने आया फिल्म का असली नाम

VIDEO! बाबा बर्फानी के दर्शन करने पहुंची सारा अली खान, अमरनाथ की चढ़ाई करते आई नजर

रैंप वॉक बीच में छोड़ दीपिका पादुकोण को किस करने लगे रणवीर सिंह, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -