Ram Charan ने मारी 'जर्सी' डायरेक्टर की मूवी को करने से किया इंकार
Ram Charan ने मारी 'जर्सी' डायरेक्टर की मूवी को करने से किया इंकार
Share:

RRR फेम सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) और जर्सी (Jersey) फेम निर्देशक गौतम तिन्नुरी की मूवी आरसी 16 (RC 16) को लेकर एक बड़ी खबर सुनने के लिए मिली है। खबरों का कहना है कि सुपरस्टार राम चरण अपनी  मूवी RRR के ब्लॉकबस्टर होने के बाद अपनी मूवीज को बेहद संभलकर चुन रहे हैं। सुपरस्टार राम चरण ने RRR की बंपर सक्सेस के बाद निर्देशक शंकर की मूवी RC 15 साइन की। ये राम चरण के फिल्मी करियर की 15वीं फिल्म होगी। जिसे RC 15 कहा जा रहा है। 

इसके अलावा सुपरस्टार राम चरण अपनी अगली मूवी RC 16 को लेकर भी सुर्ख़ियों में बने हुए है। जिसकी मेगा घोषणा की गई थी। हालांकि अब खबर है कि सुपरस्टार राम चरण की ये मूवी अब ठंडे बस्ते में जा चुकी है। खबरों का कहना है कि इस मूवी को खुद राम चरण ने रिजेक्ट किया है। जिसका सही कारण तो खैर पता नहीं लगी है। मगर कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि आरसी 16 की स्क्रिप्ट राम चरन के पिता चिरंजीवी को नहीं पसंद आई थी। इस कारण से चिरंजीवी ने बेटे राम चरण की इस फिल्म को मना कर दिया। तो कुछ रिपोर्ट्स का दावा है कि फिल्म स्टार राम चरण आरआरआर और निर्देशक शंकर की RC 15 जैसी बड़ी फिल्मों के बाद अपनी अगली मूवी बहुत सोच-समझकर साइन करना चाहते हैं। इसी वजह से  अभिनेता ने इस मूवी की स्क्रिप्ट को फिलहाल ठुकरा डाला। 

राम चरण के हाथ में RRR के उपरांत निर्देशक शंकर की मूवी है। इसमें उनके अपोजिट लीड रोल में अदाकारा कियारा आडवाणी भी दिखाई देने वाली है। ये भी एक पैन इंडिया मूवी है। RRR की सक्सेस से राम चरण बड़े पैन इंडिया स्टार बन गए हैं। निर्देशक शंकर की फिल्म उनके इस स्टारडम में और योगदान देने वाली है। ऐसे में राम चरण अपनी अगली मूवी भी पैन इंडिया लेवल की ही चुनना चाहेंगे। जबकि निर्देशक गौतम तिन्नुरी के निर्देशन में बनी शाहिद कपूर-मृणाल ठाकुर स्टारर फिल्म जर्सी हिंदी बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर पाई थी। इस कारण से गौतम तिन्नुरी के हाथ से पैन इंडिया निर्देशक बनने का बड़ा अवसर निकल गया। अब जाहिर है राम चरण निर्देशक गौतम तिन्नुरी की मूवी के लिए संशय होने वाला है।

आमला पॉल की दूसरी शादी से मचा बवाल, दर्ज हुआ मामला

एक्टर और प्रभास के चाचा ने दुनिया से कहा अलविदा

आखिर किस वजह से प्रभास से नाराज है प्रशांत नील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -