आखिर किस वजह से प्रभास से नाराज है प्रशांत नील
आखिर किस वजह से प्रभास से नाराज है प्रशांत नील
Share:

साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) इन दिनों निर्देशक प्रशांत नील (Prashanth Neel) की अगली मूवी सालार (Salaar) को लेकर इन दिनों चर्चाओं में बने हुए है। इस मूवी में सुपरस्टार प्रभास लीड रोल में दिखाई देने वाले है। जबकि उनके अपोजिट लीड रोल में अदाकारा श्रुति हासन नजर आने वाली हैं। ये मूवी अभी शूटिंग फेज में हैं। कुछ दिनों पहले ही मेकर्स ने मूवी का एक और पोस्टर जारी किया था। जिसे फैंस ने बहुत पसंद किया। अब इस मूवी को लेकर एक ताजा जानकारी हाथ लग चुकी है। जो सुपरस्टार प्रभास के फैंस को और भी ज्यादा गुस्सा दिला सकते है। सुनने में आया है कि मूवी सालार के सेट पर प्रभास और निर्देशक प्रशांत नील के मध्य कुछ अच्छे रिश्ते नहीं हैं। 

खबरों का कहना है कि निर्देशक प्रशांत नील सुपरस्टार प्रभास से गुस्सा है। जिसके कारण से उनका इस मूवी को पूरा वक्त नहीं दिया जाना बताया जा रहा है। दरअसल, प्रभास इन दिनों अपनी कई मूवीज में बिजी हैं। यही उनकी नाराजगी का कारण है। मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि अपने मल्टीपल प्रोजेक्ट्स की वजह से सुपरस्टार प्रभास उनकी फिल्म सालार को पूरा करने के लिए अपना वक्त नहीं दे पा रहे हैं। जिससे फिल्म की शूटिंग में निरंतर देरी हो रही है। इसी वजह से निर्देशक प्रशांत नील प्रभास से नाराज हैं। इस फिल्म को मेकर्स अगले साल गर्मियों तक ही रिलीज करने की तैयारी में हैं। फिल्म की शूटिंग में होती देरी मूवी के पोस्ट प्रोडक्शन वर्क पर भी प्रभाव डाल सकती है। 

इन फिल्मों में बिजी हैं प्रभास: दरअसल सुपरस्टार प्रभास तान्हाजी फेम निर्देशक ओम राउत की मूवी आदिपुरूष को लेकर भी ऑक्यूपाइड हैं। वो इस मूवी में प्रभु श्रीराम का किरदार निभाते हुए दिखाई देने वाले है। जिसके उपरांत निर्देशक प्रशांत नील की फिल्म सालार के अलावा उनके हाथ कबीर सिंह फेम निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की मूवी स्पिरिट भी है। इधर, वो निर्देशक मारूति के साथ एक हॉरर-कॉमेडी मूवी को लेकर भी चर्चा में हैं।

तमन्ना ने बचाई रणवीर सिंह की जान, जानिए क्या है मामला

YASHODA टीजर: प्रेग्नेंट लेडी की वो कहानी जो दिखाई जाएगी सामंथा की जुवानी

अल्लू अर्जुन की इस फिल्म पर लगा ग्रहण, जानिए क्या है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स