आमला पॉल की दूसरी शादी से मचा बवाल, दर्ज हुआ मामला
आमला पॉल की दूसरी शादी से मचा बवाल, दर्ज हुआ मामला
Share:

तमिल मूवी एक्ट्रेस अमला पॉल हाल ही में अपनी दूसरी शादी की खबरों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है। मूवी अदाई में 15 लोगों के सामने मूवी अदाई में बोल्ड सीन देकर सनसनी मचा देने वाली अदाकारा अमाला पॉल ने हाल ही में अपनी कुछ फोटोज साझा कर ओणम की बधाई भी दी है। हालांकि इन तस्वीरों को देख अदाकारा के फैंस भारी कंफ्यूजन में दिखाई दे रहे है। दरअसल, हाल ही में अदाकारा अमला पॉल ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड भवनिंदर सिंह पर ब्लैकमेल करने और हैरेस करने के इल्जाम में केस दर्ज करवाया था। जिसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया जाएगा। इसके बाद भवनिंदर सिंह ने कोर्ट में अदाकारा के साथ अपनी दूसरी शादी के सबूत पेश किए। इसके उपरांत कथित तौर पर कोर्ट ने भवनिंदर सिंह को बिना शर्त जमानत दे दी है। जिसके उपरांत ही अदाकारा की दूसरी शादी की खबरों की पुष्टि को लेकर मीडिया में हलचल है। मगर लगता है कि एक्ट्रेस इन खबरों से बेफिक्र हैं।

अदाकारा अमला पॉल दूसरी शादी की खबरों से निश्चिन्त हैं। अभिनेत्री की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को भी हैरान कर डाला है। दरअसल, अभी अमला पॉल को कोर्ट से अपने एक्स बॉयफ्रेंड भावनिंदर सिंह के विरुद्ध दर्ज कराई शिकायत के केस में बड़ा झटका मिल गया है।

तमिल मूवी एक्ट्रेस अमला पॉल ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड पर उनकी प्राइवेट फोटोज लीक करने की धमकी दे डाली है उन्हें ब्लैकमेल करने और हैरास करने का इल्जाम लगाया था। इसके उपरांत एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड भावनिंदर सिंह को पुलिस ने हिरासत में ले लिया गया था। हालांकि जब मामला कोर्ट में पहुंचा तो कथित तौर पर भावनिंदर सिंह ने अदालत में एक्ट्रेस संग शादी के सबूत पेश कर दिए। जिससे मामले में बड़ा मोड़ आ गया। बता दें कि वर्ष 2017 में अमला पॉल के बॉयफ्रेंड ने भावनिंदर सिंह के साथ कथित विवाह किया कुछ तस्वीरें इंस्टास्टोरी पर शेयर की थी। जिसमें दोनों पंजाबी रीति-रिवाज से शादी करते दिख रहे थे।

'ब्रह्मास्त्र' को लेकर फैंस हो रहे पागल, करने लगे स्पेशल शो की डिमांड

रिलीज हुआ OMG का ट्रेलर, सनी के अवतार से फैंस हुए खुश

पार्क में बेटी संग मस्ती करती हुई दिखाई दी अनुष्का शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -