एक्टर और प्रभास के चाचा ने दुनिया से कहा अलविदा
एक्टर और प्रभास के चाचा ने दुनिया से कहा अलविदा
Share:

साउथ के पॉपुलर अभिनेता, पूर्व केंद्रीय मंत्री यू.वी. कृष्णम राजू का देहांत हो गया है। कृष्णम राजू को टॉलीवुड में रेबल स्टार भी बोला जाता था। 82 वर्ष के दिवंगत एक्टर ने रविवार सुबह 3 बजकर 45 मिनट में आखिरी सांस ली। इससे पहले शनिवार रात उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। जिसके उपरांत उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। कृष्णम राजू प्रभास के अंकल थे। सोशल मीडिया पर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर, डायरेक्टर और फैंस कृष्ण राजू को अपनी श्रद्धांजलि देते हुए दिखाई दे रहे है। साथ ही दुख की इस घड़ी में प्रभास और उनके परिवार के साथ खड़े हैं। 

साउथ के निर्देशक मारुति ने सोशल मीडिया पर कृष्णम राजू को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने लिखा, 'ये जानकर बहुत दुख हुआ कि दिग्गज अभिनेताऔर रेबल स्टार कृष्णम राजू हमारे बीच नहीं हैं। प्रभास गारू और उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। भगवान कृष्णम राजू सर की आत्मा को शांति दें। आप हमारे दिल में हमेशा रहेंगे।' तेलंगाना राष्ट्र समिति के कार्यकारी अध्यक्ष के.टी.आर ने भी कृष्णम राजू को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, 'तेलुगु सिनेमा के रेबल स्टार श्री कृष्णम राजू गारू के निधन के बारे में जानकार बेहद दुख हुआ। प्रभास गारू, उनके परिवार और दोस्तों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें।' कृष्णम राजू अपने पीछे वाइफ और तीन बेटियां छोड़कर चले गए हैं।

 

 

 

 

राधे श्याम आखिरी फिल्म: बता दें कि कृष्णम राजू का जन्म 20 जनवरी 1940 के दिन हुआ था। करियर की शुरुआत में कृष्णम राजू पत्रकार थे। टॉलीवुड में वर्ष 1966 में आई मूवी चिलाका गोरनिका से उन्होंने एक्टिंग में डेब्यू किया था। इस मूवी को साउथ का प्रतिष्ठित नंदी अवॉर्ड भी दिया गया है। जिसके उपरांत वह एनटी रामा राव के साथ पौराणिक मूवी श्री कृष्णावतरम में दिखाई दिए थे। उन्होंने साउथ मूवीज के दो दिग्गज एक्टर NT रामा राव और अक्किनेनी नागश्वर राव के साथ कई मूवी में काम किया था। 70 और 80 के दशक में कृष्णम राजू ने कई बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में किया। अपने लगभग 50 वर्ष के करियर में कृष्णम राजू ने लगभग 183 फिल्मों में काम किया था। कृष्णम राजू आखिरी बार अपने भतीजे प्रभास और पूजा हेगड़े की मूवी राधे श्याम में नजर आए थे।

आर माधवन और खुशाली कुमार की कहानी में तड़का लगते हुए दिखाई देगा ये अभिनेता

अपने बेटों के साथ फोटो शेयर कर बोले धर्मेंद्र - "यादों में जान होती है..."

कठपुतली’ में रोमांस पर हुई आलोचना तो भड़कन उठी रकुल प्रीत, कहा- लोग चाहते हैं मनोरंजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -