हर भाषा में फैंस का दिल जीतने में कामयाब हुए राम चरण
हर भाषा में फैंस का दिल जीतने में कामयाब हुए राम चरण
Share:

'RRR' में मेगा पावर स्टार राम चरण की दमदार एक्टिंग के लिए दुनिया भर में प्रशंसा की जा रही है। यह मूवी हिंदी, तमिल, मलयालम भाषा में भी डब की जा चुकी है और हर भाषा पर राम चरण ने बहुत ही जबरदस्त कमांड रखी है, उनके उच्चारण बहुत है सटीक हैं। इंटेंस इमोटिंग आइज़, बॉक्सिंग, पावरफुल एक्शन सीक्वेंस से लेकर इंड्रोडक्शन सीन तक, समीक्षक और फैंस उसकी तारीफ करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे है। इस बात की हार जगह चर्चा है कि मेगा पावर स्टार ने अपनी दमदार एक्टिंग से सब का दिल जीतने में कामयाब हो चुके है।

उन्हें पैन इंडिया स्टार बोले या मैन ऑफ द मास या मेगा पावर स्टार, यह सारे खिताब  एक पॉवरहाउस कलाकार की प्रतिभा को साबित करने के लिए काफी नहीं होने वाली है, जिस तरह का हार्डवर्क हमने स्क्रीन पर देखा है। एक कलाकार के इस पावरहाउस को दिए गए सभी खिताब स्क्रीन पर दिखाई जाने वाली प्रतिभा, कड़ी मेहनत को सही ठहराने के लिए पर्याप्त नहीं हैं!

एस.एस. राजामौली  की फिल्म 'RRR' 25 मार्च को रिलीज़ की जा चुकी है। इस मूवी की रिलीज़ को लेकर फैन्स का उत्साह भी खूब दिखाई दे रहा है। साउथ सिनेमा के फैन्स अपने चहेते सितारे की इस फिल्म को सेलिब्रेट करते दिखाई दे रहे है। इस मूवी के फर्स्ट शो को देखने के लिए लोग सुबह-सुबह सिनेमाघरों में आ चुकी है।

पहले ही दिन RRR ने तोड़े कमाई के सारे रिकॉर्ड, पार किया 200 करोड़ का आंकड़ा

अपनी ही फिल्म RRR के पहले शो में पहुंचे राम चरण को देख उमड़ी फैंस की भीड़

'महिला से संबंध बनाने के बारे में पूछना मीटू है तो मैं पूछता रहूँगा', अभिनेता का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -