पहले ही दिन RRR ने तोड़े कमाई के सारे रिकॉर्ड, पार किया 200 करोड़ का आंकड़ा
पहले ही दिन RRR ने तोड़े कमाई के सारे रिकॉर्ड, पार किया 200 करोड़ का आंकड़ा
Share:

इंतजार की घड़ियां कल समाप्त हो चुकी है. SS राजामौली  की मोस्ट अवेटेड RRR सिनेमाघरों में रिलीज़ की जा चुकी है. जूनियर NTR और राम चरण (Ram Charan) स्टारर मूवी को लेकर पहले से ही बज बन चुका था. मूवी रिलीज होते ही लोगों की उम्मीदों पर खरी उतरती हुई नज़र आई. वहीं अब इसकी पहले दिन की कमाई भी सामने आ गई है. चलिये जानते हैं कि ओपनिंग डे पर मूवी ने कितने करोड़ रुपये की कमाई की. 

बॉक्स ऑफिस पर RRR का बोलबाला: बाहुबली के बाद SS राजामौली की RRR लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो चुकी है. सिनेमाहॉल से बाहर निकल रहे लोग मूवी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. यही कारण है कि फिल्म ना सिर्फ हिंदुस्तान, बल्कि विश्वभर में बंपर कमाई करती हुई दिखाई दे रही है. रिख़बरों की माने तो इंडिया में RRR ने पहले दिन 18 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के अनुसार, मूवी अमेरिका, कनाडा और USA जैसे देशों में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. 

जूनियर NTR और राम चरण दोनों ही साउथ सुपरस्टार हैं. जिसे साथ साथ\ राजामौली तो अपने बेहतरीन डायरेक्शन के लिये मशहूर हैं ही. जहां इस पर रमेश बाला के ट्वीट कर बोला है कि, साउथ में फिल्म ने अब तक के कई रिकॉर्ड तोड़ते हुए 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर डाली है. साउथ के साथ RRR ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में भी अच्छा बिजनेस किया है. 

200 करोड़ का आंकड़ा पार: राजामौली की मूवी से जैसी अनुमान लगाया जा रहा था. मूवी पहले दिन उससे ज्यादा कमाई करती हुई नज़र आई है. यूके में फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन 2.40 करोड़ रुपये था. आंध्रा बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट के अनुसार, बाहुबली के उपरांत राजामौली की आरआरआर पहले दिन 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने कामयाब हो गई. तेलुगू स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की जिंदगी से इंस्पायर फिल्म आने वाले दिनों में और कितना कमाल करने वाली है, ये देखना दिलचस्प होगा.

अपनी ही फिल्म RRR के पहले शो में पहुंचे राम चरण को देख उमड़ी फैंस की भीड़

'महिला से संबंध बनाने के बारे में पूछना मीटू है तो मैं पूछता रहूँगा', अभिनेता का बड़ा बयान

RRR रिव्यू: क्या वाकई में अच्छी नहीं है RRR...!, KRK ने ट्वीट कर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -