अपनी ही फिल्म RRR के पहले शो में पहुंचे राम चरण को देख उमड़ी फैंस की भीड़
अपनी ही फिल्म RRR के पहले शो में पहुंचे राम चरण को देख उमड़ी फैंस की भीड़
Share:

डायरेक्टर SS राजमौली की मूवी 'RRR' 25 मार्च यानि सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन लीड रोल में हैं। फिल्म को लोगों द्वारा अच्छा रिस्पॉन्स भी मिलता हुआ नज़र आया है। अभिनेता राम चरण भी सुबह अपनी मूवी 'आरआरआर' देखने हैदराबाद के श्री भ्रामराम्बा थिएटर आए हुए थे। जहां फैंस ने उन्हें घेर लिया, इसकी फोटोज  सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

तस्वीरों में राम चरण ब्लैक शर्ट में दिखाई दे रहे है। इसके साथ राम चरण ने मैचिंग कैप पहन रखी है। अभिनेता को थिएटर के बाहर देख कर लोगों की भीड़ इकट्ठा होने लग गई। राम चरण ने हाथ हिलाकर और हाथ जोड़कर सभी का अभिवादन किया। राम चरण बहुत खुश नज़र आ रहे थे। फैंस इन फोटोज को खूब लाइक कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार 'RRR' में राम चरण के काम की खूब तारीफ की जा रही है। अभिनेता ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है। मूवी में राम चरण ने भावनाएं अपनी आंखों से बयान की हैं।

मूवी के डायरेक्टर एसएस राजमौली,  जूनियर एनटीआर और राम चरण ने मूवी के प्रमोशन में कोई कमी  नहीं छोड़ी। मुंबई, दिल्ली, अमृतसर, गुजरात और जयपुर हर जगह फिल्म का प्रमोशन भी किया है। मूवी को लोगों द्वारा खूब प्यार भी दिया जा रहा है। 

'महिला से संबंध बनाने के बारे में पूछना मीटू है तो मैं पूछता रहूँगा', अभिनेता का बड़ा बयान

RRR रिव्यू: क्या वाकई में अच्छी नहीं है RRR...!, KRK ने ट्वीट कर कही ये बात

विजय के फैंस के लिए एक और बड़ी खबर, सामने आई फिल्म बीस्ट की नई रिलीज़ डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -