थडम के रीमेक में इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आएंगे राम?
थडम के रीमेक में इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आएंगे राम?
Share:

अरुण विजय स्टारर हिट फिल्म थडम का तेलुगु में रीमेक बनने जा रहा है और सूत्रों के मुताबिक फिल्म में राम पोथिनेनी और निवेथा पेथुराज मुख्य किरदार की भूमिका में रहेंगे। इस रीमेक को किशोर तिरुमाला ने डायरेक्ट किया है, और श्रवणति रवि किशोर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे की, थडम एक एक्शन क्राइम थ्रिलर फिल्म है जिसे मगिह थिरुमनेनी द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है और इसे रेडान - द सिनेमा पीपल के बैनर तले इंद्र कुमार द्वारा निर्मित किया गया है। फिल्म में अरुण विजय, तान्या होप और विद्या प्रदीप ने मुख्य भूमिका निभाई थी। 

फ़िलहाल, राम पोथिनेनी आईस्मार्ट शंकर के प्रमोशन में व्यस्त हैं। पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित फिल्म में राम मुख्य किरदार की भूमिका निभा रहे है। iSmart शंकर में ब्रह्मानंदम, राव रमेश, तनीकेला भरानी, ​​पवित्रा लोकेश और अन्य सहायक भूमिकाएँ हैं। राम के अलावा फिल्म में नाभा नटेश और निधि अग्रवाल भी मुख्य भूमिका में है.

दूसरी ओर, निवेत्ता पेथुराज, अल्लू अर्जुन की फिल्म में व्यस्त है। अल्लू अर्जुन-त्रिविक्रम श्रीनिवास परियोजना कुछ महीने पहले शुरू हुयी और टीम ने शूटिंग का पहला शेड्यूल सफलतापूर्वक पूरा कर लिया है। दूसरा शेड्यूल अभी चल रहा है। फिल्म का निर्माण अल्लू अरविंद और एस राधा कृष्ण द्वारा क्रमशः गीता आर्ट्स और हरिका और हसीन क्रिएशंस के बैनर तले किया जा रहा है। 

एयरपोर्ट पर कुछ इस अंदाज में दिखे मेगास्टार चिरंजीवी

मालदीव के समुन्दर में आग लगाती नजर आयी ये हसीना

इस मूवी में नयनतारा को रिप्लेस कर सकती है सामंथा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -