तो इस वजह से 2.0 नहीं होगी चीन में रिलीज़?
तो इस वजह से 2.0 नहीं होगी चीन में रिलीज़?
Share:

पिछले कुछ वर्षों से, चीनी बाजार बॉलीवुड फिल्मों के लिए सबसे सफल बाजारों में से एक साबित हुआ है। पिछली बार दंगल, बजरंगी भाईजान और अन्य फिल्मों को, चीन के दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। लेकिन अब ऐसा लगता है, वे अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर 2.0 को कभी भी नहीं देख पाएंगे।बॉलीवुड हंगामा डॉट कॉम ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि '2.0' को एचवाई मीडिया चीन में डिस्ट्रीब्यूट कर रही है. जिसने पैडमैन को रिलीज किया था. लेकिन पैडमैन चीन में घाटे का सौदा रही. '2.0' को चीन में ढाई करोड़ डॉलर कमाने होंगे उसके बाद ही ये फायदे का सौदा साबित हो सकती है. लेकिन इसकी संभावनाएं कम लग रही हैं. 

सूत्रों के अनुसार, इसमें वीएफएक्स का कमाल ज्यादा है, और इस तरह की फिल्में चीन के दर्शक काफी देख चुके हैं. ऐसे में फिल्म को लेकर वितरक कोई जोखिम नहीं लेना चाहते हैं. फिर टेक्नोलॉजी से लैस फिल्में हॉलीवुड से भी आती रहती हैं. जबकि चीन में धूम मचाने वाली फिल्म 'दंगल', 'सीक्रेट सुपरस्टार' और 'बजरंगी भाईजान' में मानवीय पहलू था, और एक जोरदार कहानी भी थी. चीन के दर्शकों ने इन फिल्मों को हाथोंहाथ लिया था. 'बाहुबली' को भी चीन में बड़ी सफलता हाथ नहीं लग सकी थी. इसे देखते हुए '2.0 (Robot 2.0)' को लेकर वितरकों ने हाथ खींच लिए. 

सूत्र ने यह भी कहा कि अगर फिल्म 12 जुलाई को रिलीज़ होती, तो यह द लॉयन किंग के साथ क्लैश होगी। “अगर 2.0 12 जुलाई को रिलीज़ होती है तो द लॉयन किंग से क्लैश हो सकता है। यह दुनिया भर में रिलीज होने से एक हफ्ते पहले रिलीज होती है और हर जगह की तरह, यहां तक ​​कि चीन में भी, इस फिल्म की चर्चा जोरों पर है। 2.0, इस बीच, एक अज्ञात फिल्म है, और यह द लायन किंग द्वारा कुचल दी जाएगी। ”

VIDEO : न्यूड सीन पर बोली अदाकारा, 'उस वक्त मैं...

एयरपोर्ट पर कुछ इस अंदाज में दिखे मेगास्टार चिरंजीवी

मालदीव के समुन्दर में आग लगाती नजर आयी ये हसीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -