ऐश्वर्या राय के बाद, अब यह एक्टर भी होगा मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन का हिस्सा
ऐश्वर्या राय के बाद, अब यह एक्टर भी होगा मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन का हिस्सा
Share:

विक्रम, जो हाल ही में चेन्नई में अपनी आगामी फिल्म कदाराम कोंडन के प्रचार के लिए गए थे, ने पुष्टि की कि वे मणिरत्नम की महत्वाकांक्षी परियोजना पोन्नियिन सेलवन का एक हिस्सा हैं। विक्रम ने कहा कि वह अगले साल उसी के लिए शूटिंग करेंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मणिरत्नम कल्कि कृष्णमूर्ति द्वारा लिखित तमिल महाकाव्य पोन्नियिन सेलवन को एक फिल्म में बदलना चाहते हैं। एक दशक पहले, निर्देशक ने परियोजना की घोषणा की थी, जिसने अज्ञात कारणों के कारण उस समय मूवी नहीं बना पाए थे।

विक्रम ने रावण के तमिल और हिंदी संस्करणों में मणिरत्नम के साथ सहयोग किया है। मई में फिल्म कंपेनियन के साथ एक साक्षात्कार के दौरान, बॉलीवुड अभिनेता ऐश्वर्या राय बच्चन ने कहा था, "हालांकि मणिरत्नम ने औपचारिक रूप से खुद इसकी घोषणा नहीं की है, मैं उनके (पोन्नियिन सेलवन) साथ काम कर रहा हूं।"

सूत्रों के अनुसार ऐश्वर्या राय राजकुमारी नंदिनी की भूमिका निभा सकती हैं और विक्रम, आदित्य कारिकलन, सुंदरा चोल के बड़े बेटे की भूमिका निभाएंगे। हालाँकि, एक आधिकारिक घोसणा का इंतजार है। सूत्रों का कहना है कि जयम रवि, कार्थी, कीर्ति सुरेश, अनुष्का शेट्टी और अमाला पॉल भी इस फिल्म का हिस्सा हैं, संभावना है कि इसका निर्माण रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा किया जाएगा।

VIDEO : न्यूड सीन पर बोली अदाकारा, 'उस वक्त मैं...

एयरपोर्ट पर कुछ इस अंदाज में दिखे मेगास्टार चिरंजीवी

मालदीव के समुन्दर में आग लगाती नजर आयी ये हसीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -