जैकी भगनानी के साथ शादी की अफवाहों पर रकुल प्रीत सिंह: "मैंने अपनी आंखों पर पट्टी बांधना सीख लिया है

 

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने जैकी भगनानी से उनकी शादी की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी है, जिनके साथ उन्होंने अपने रिश्ते की पुष्टि की थी। हाल ही में एक साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने कहा कि जब भी यह शादी होगी, वह सबसे पहले शादी के बारे में घोषणा करेंगी।

रकुल से जब पूछा गया कि क्या उनकी शादी की अटकलें उन्हें चिंतित करती हैं, तो रकुल ने कहा, "चाहे शादी हो या बकवास के बारे में कोई अन्य आरोप, जो मौजूद नहीं है, विशेष रूप से मुझे बिल्कुल भी चिंता नहीं है।" 

लोगों को सच्चाई के सामने आने का इंतजार करना चाहिए,। 'डॉक्टर जी' की अभिनेत्री ने कहा कि उनकी वर्तमान एकाग्रता अपने काम पर है, जिसमें उनके पास काम में आने वाली दस परियोजनाएं शामिल हैं। रकुल ने कहा, "बाकी सब तब होगा जब यह होना चाहिए था।"

जैकी ने रकुल के बर्थडे के लिए एक प्यारा सा लेटर लिखा। उन्होंने हाथ में हाथ डाले चलते हुए अपनी और अभिनेत्री की एक तस्वीर पोस्ट की। साथ ही उन्होंने लिखा था, "दिन तुम्हारे बिना दिनों की तरह नहीं लगते। सबसे स्वादिष्ट व्यंजन खाना तुम्हारे बिना बेकार है। सबसे प्यारे व्यक्ति, जो मेरे लिए दुनिया का मतलब है, जन्मदिन की शुभकामनाएं! आपको एक दिन की शुभकामनाएं। आपकी मुस्कान जितनी उज्ज्वल और आप जितनी प्यारी हैं। @rakullpreet, जन्मदिन मुबारक हो मेरे (दिल इमोजी)।

अपनी आगामी परियोजनाओं के संदर्भ में, रकुल प्रीत अगली बार आयुष्मान खुराना के साथ डॉक्टर जी में दिखाई देंगी। वह अजय देवगन और अमिताभ बच्चन के साथ रनवे 34 में और अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​के साथ थैंक गॉड में अभिनय करेंगी।

राणा दग्गुबाती की फिल्म 1945 आखिरकार इस दिन होगी रिलीज

क्या अभिनव वड्डी अपनी पत्नी से अलग होने जा रहे हैं?

राधेश्याम के स्थगित होने की अफवाहों के बीच राधा कृष्ण ने कहा कि उनकी उम्मीदें हमेशा ऊंची हैं

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -