राधेश्याम के स्थगित होने की अफवाहों के बीच राधा कृष्ण ने कहा कि उनकी उम्मीदें हमेशा ऊंची हैं
राधेश्याम के स्थगित होने की अफवाहों के बीच राधा कृष्ण ने कहा कि उनकी उम्मीदें हमेशा ऊंची हैं
Share:

प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर राधे श्याम की डायरेक्टर राधा कृष्ण कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक मैसेज लिखा है। उन्होंने लिखा, "समय कठोर है, भावनाएं कमजोर हैं, मन अराजकता में हैं । टीम #radheshyam: "सुरक्षित रहें, उच्च रहें । यह पोस्ट ऐसे समय में आती है जब अफवाहें लाजिमी हैं कि बढ़ती COVID-19 स्थिति के कारण फिल्म की रिलीज स्थगित हो सकती है । हालांकि इस विषय पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है।

 

यह देखना बाकी है कि फिल्म तय तारीख पर रिलीज होगी या नहीं । विज्ञान कथा फिल्म 1970 के दशक में यूरोप में सेट है । सपोर्टिंग भूमिकाओं में भाग्यश्री, कृष्णम राजू, सचिन खेडेकर और प्रियदर्शी दिखाई देते हैं। प्रभास की अगली फिल्म यूवी क्रिएशन, गोपी कृष्णा मूवीज और टी-सीरीज का निर्माण जस्टिन प्रभाकरन द्वारा संगीत के साथ किया जा रहा है । सिनेमेटोग्राफी का जिम्मा मनोज परमहंस ने संभाला। यह फिल्म तेलुगु और हिंदी दोनों में बनी थी। 

इस बीच प्रभास श्रुति हासन के साथ प्रशांत नील की अगली फिल्म में दिखाई देंगे । सालार एक फिल्म का वर्किंग टाइटल है जिसे होबले फिल्म्स ने तैयार किया है । जगपति बाबू को भी स्टार बनाने वाली यह फिल्म 14 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है ।

मात्र 7 घंटों में विजय देवरकोंडा की इस मूवी ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

इस साल हंसिका मोटवानी के पास बहुत फिल्म है

वलीमाई के निर्माताओं ने पुष्टि कि की रिलीज की तारीख में कोई बदलाव नहीं होगा

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -