Share:
राणा दग्गुबाती की फिल्म 1945 आखिरकार इस दिन होगी रिलीज
राणा दग्गुबाती की फिल्म 1945 आखिरकार इस दिन होगी रिलीज


1945, राणा दग्गुबाती अभिनीत अगली फिल्म को आखिरकार रिलीज़ की तारीख दे दी गई है। 7 जनवरी, 2022 को सत्यशिव की फिल्म रिलीज होगी। अभिनेता के एक ट्वीट को पढ़ें, "लंबे समय से प्रतीक्षित @ राणा दग्गुबाती एक्शन इंडिया इंडिपेंडेंस थीम वाली फिल्म #1945Movie ने 7 जनवरी को रिलीज की घोषणा की है।"

 

पीरियड ड्रामा को एक ही समय में तेलुगु और तमिल दोनों में शूट किया गया था। फिल्म में रेजिना कैसेंड्रा, सत्यराज और नासर दिखाई देते हैं, जो के प्रोडक्शन के एस एन राजराजन द्वारा निर्मित है। निर्माता और मुख्य अभिनेता के बीच संघर्ष के कारण, फिल्म 2019 से अधूरी रखी गई है, लेकिन अब इसे सुलझा लिया गया है, और 1945 का तेलुगु संस्करण आखिरकार 7 जनवरी को शुरू होने वाला है। फिल्म का साउंडट्रैक युवान शंकर राजा द्वारा रचित था, और छायांकन सत्य पोनमार द्वारा नियंत्रित किया गया था। प्रोजेक्ट का संपादन गोपी कृष्णा ने किया था।

अन्य परियोजनाओं के संबंध में, राणा दग्गुबाती अगली बार पवन कल्याण के साथ पर्दे पर दिखाई देंगे। चंद्र सागर ने अपनी फिल्म भीमला नायक का निर्देशन किया था। यह 2020 की मलयालम फिल्म अय्यप्पनम कोशियुम की आधिकारिक रीटेलिंग है। फिल्म निर्माता सची इस परियोजना के प्रभारी थे। भीमला नायक में नित्या मेनन और संयुक्ता मेनन भी हैं। फिल्म का साउंडट्रैक एस. थमन द्वारा तैयार किया गया था, जबकि छायांकन रवि के चंद्रन द्वारा किया गया था। सूर्यदेवरा नागा वामसी द्वारा निर्मित और सीथारा एंटरटेनमेंट द्वारा वितरित भीमला नायक 25 फरवरी, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

राधेश्याम के स्थगित होने की अफवाहों के बीच राधा कृष्ण ने कहा कि उनकी उम्मीदें हमेशा ऊंची हैं

मात्र 7 घंटों में विजय देवरकोंडा की इस मूवी ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

इस साल हंसिका मोटवानी के पास बहुत फिल्म है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -