क्या अभिनव वड्डी अपनी पत्नी से अलग होने जा रहे हैं?
क्या अभिनव वड्डी अपनी पत्नी से अलग होने जा रहे हैं?
Share:

बिग बॉस तमिल 5 के प्रतियोगी और दिवंगत तमिल अभिनेता जेमिनी गणेशन के पोते अभिनय वड्डी ने अपने ऑन-स्क्रीन रिश्ते को लेकर विवाद खड़ा कर दिया है। घरवालों ने शो में अभिनय के लिए पवनी के प्रति स्नेह को एकरिश्ते के रूप में समझा, इस तथ्य के बावजूद कि दोनों ने कहा है कि वे सिर्फ दोस्त हैं। दूसरी ओर, उनके कनेक्शन ने बहुत ध्यान आकर्षित किया और जल्दी ही एक गर्म मुद्दा बन गया।

अभिनय की पत्नी अपर्णा अभिनय ने कुछ दिनों पहले अपने सोशल नेटवर्किंग पेज पर अभिनय के मुद्दे का जवाब देते हुए लिखा, "आखिरकार, मुझे आपके व्यक्तित्व के बारे में पता चल गया है। कोई भी आपको उतना नहीं जानता और समझता है जितना मैं करती हूं। मैं हमेशा तुमसे प्यार करूंगा।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

 

लेकिन हाल ही में चीजें बदल गई हैं, क्योंकि ऐसा प्रतीत होता है कि अभिनय और उनकी पत्नी अपर्णा के बीच अनबन चल रही है, क्योंकि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल से उनका नाम हटा दिया है। अपना नाम बदलने पर अपर्णा अबिना अपर्णा वरदराजन बन गईं। के टाउन में इस प्रकरण ने तलाक की अफवाहों को हवा दी है। लेकिन, अभी तक इनमें से किसी ने भी कोई कमेंट नहीं किया है।

अभिनय वड्डी एक अभिनेता और कृषक हैं जिन्हें हाल ही में शो से बाहर कर दिया गया था। उन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत 2014 की जीवनी फिल्म रामानुजन से की, जो भारतीय गणितज्ञ श्रीनिवास रामानुजन के जीवन पर आधारित थी और उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई।

राधेश्याम के स्थगित होने की अफवाहों के बीच राधा कृष्ण ने कहा कि उनकी उम्मीदें हमेशा ऊंची हैं

मात्र 7 घंटों में विजय देवरकोंडा की इस मूवी ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

वलीमाई के निर्माताओं ने पुष्टि कि की रिलीज की तारीख में कोई बदलाव नहीं होगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -