प्यार के इंतजार में अजय देवगन की 22 साल छोटी एक्ट्रेस, चाहती है कुछ ऐसा
प्यार के इंतजार में अजय देवगन की 22 साल छोटी एक्ट्रेस, चाहती है कुछ ऐसा
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन एक बार फिर से पूरी तरह से अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए तैयार हो चुके हैं. अजय देवगन की आगामी फिल्म दे दे प्यार दे 17 मई को बॉक्सऑफिस पर दस्तक देने कि लिए तैयार खड़ी हुई हैं और जबसे फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, फैंस काफी उत्साहित भी नजर आ रहे हैं. यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी. 

ख़ास बात यह है कि फिलहाल फिल्म के ट्रेलर और गाने को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और इस फिल्म में तब्बू और रकुल प्रीत सिंह भी अहम भूमिका में रहेंगी. अजय की और तब्बू की केमिस्ट्री तो हर किसी को बहुत पसंद है, लेकिन अब इस फिल्म में कुछ नया होगा. इस फिल्म में एक और नई केमस्ट्री देखने को मिलने वाली है. रकुल प्रीत सिंह और अजय देवगन इस फिल्म में जमकर रोमांस करते हुए नजर आएंगे. 

वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रकुल ने अजय देवगन के बारे में बात की और उन्हें लेकर बताया कि कैसे अजय उन्हें सजह महसूस करवाते थे. इसके अलावा रकुल ने तब्बू को लेकर भी बात की. साथ ही वे अपने रिश्ते को लेकर भी बोली. उन्होंने कहा कि अजय देवगन सीनियर हैं, लेकिन कभी भी मुझे न्यूकमर की तरह फील नहीं करवाया और साथ ही तब्बू मैम भी हमेशा मुझे उत्साहित करती थी. वहीं आगे उन्होंने अपना राज खोलते हुए कहा कि यल लाइफ में मैं प्यार का इंतजार कर रही हूं. आगे हंसते हुए रकुल कहती है फिर चाहे वो उम्र में मुझसे बड़ा हो या फिर छोटा, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ेगा. 

Godrej को बिकी कपूर खानदान की पुश्तैनी धरोहर

धमाका करने के लिए तैयार कंगना, आज से मुंबई में लेंगी ‘पंगा’

रिलीज़ हुआ अजय देवगन की फिल्म का एक और पोस्टर

Soty 2 : करण जौहर ने शेयर किया फिल्म का नया वीडियो, नहीं रोक पाएंगे हंसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -