नेशनल लेवल की गोल्फ प्लेयर थीं रकुल प्रीत सिंह, ड्रग्स केस में फंसा है नाम
नेशनल लेवल की गोल्फ प्लेयर थीं रकुल प्रीत सिंह, ड्रग्स केस में फंसा है नाम
Share:

साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी जगह बनाने वाली रकुल प्रीत सिंह का आज जन्मदिन है। रकुल प्रीत सिंह अपने बेहतरीन फिगर और अपनी अमेजिंग एक्टिंग के लिए मशहूर हैं। रकुल प्रीत सिंह का जन्म 10 अक्टूबर 1990 को नई दिल्ली में हुआ था। आप सभी को बता दें कि रकुल प्रीत सिंह ने तेलुगू, तमिल और कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के साथ बॉलीवुड में भी अपनी शानदार जगह बनाई है।

वैसे तो वह एक पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती हैं लेकिन उन्हें हिंदी भी अच्छे से आती है। रकुल बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं और उनका रुझान शुरू से ही एक्टिंग की तरफ था। वह अपने कॉलेज के दिनों से ही मॉडलिंग किया करती थीं और वहीं से उन्हें एक्टिंग करने के लिए भी प्रेरणा मिली। वैसे रकुल कॉलेज के समय में नेशनल लेवल की गोल्फ प्लेयर भी रह चुकी हैं। अब बात करें उनके करियर के बारे में तो उन्होंने साल 2009 में कन्नड़ फिल्म 'गिल्ली' से शुरुआत की थी।

इस फिल्म के बाद साल 2011 में उन्होंने फेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता में हिस्सा लिया, जिसमें वह पांचवें स्थान पर रहीं। वहीं बॉलीवुड में डेब्यू के बारे में बात करें तो उन्होंने दिव्या खोसला कुमार की फिल्म 'यारियां' से एंट्री ली। उनकी पहली ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। उसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं जो बेहतरीन रहीं। आखिरी बार उन्होंने फिल्म 'दे दे प्यार दे' में काम किया था। वैसे इन दिनों वह ड्रग्स केस में उलझी हुईं हैं। इस केस में उनका नाम आ चुका है।

बॉलीवुड में होने वाली मौतों पर पायल घोष ने कसा तंज, बोली- 'सबसे बड़ा रुपैया'

खुद के कारण मिर्जापुर 2 को बायकॉट होते देख अली फजल ने कही यह बात

'लक्ष्मी बॉम्ब' ट्रेलर रिलीज से पहले सामने आया अक्षय-कियारा का अफगानी लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -