चिरंजीवी के बर्थडे पर रिलीज़ हुआ नई मूवी का पोस्टर
चिरंजीवी के बर्थडे पर रिलीज़ हुआ नई मूवी का पोस्टर
Share:

सेलिब्रिटी और प्रशंसक मेगास्टार की फिल्म के फर्स्ट लुक और मोशन पोस्टर को रिलीज़ किया जा चुका है. फर्स्ट लुक और चिरंजीवी की आने वाली फिल्म आचार्य के मोशन पोस्टर को सोशल मीडिया पर रिलीज़ किया गया है, चिरंजीवी के प्रशंसकों और मशहूर हस्तियों ने चिरंजीवी की फिल्म आचार्य की प्रशंसा की. और प्रशंसक मेगास्टार की फिल्म चिरंजीवी के आचार्य सेलेब्रिटीज के फर्स्ट लुक और मोशन पोस्टर के बारे में जानते हैं और प्रशंसकों ने मेगास्टार की फिल्म के फर्स्ट लुक और मोशन पोस्टर के रिलीज़ होने से बहुत ही खुश है. चिरंजीवी की आगामी फिल्म आचार्य के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर  फिल्म का फर्स्ट लुक और मोशन पोस्टर जारी किया. मेगास्टार के 65 वें जन्मदिन को चिह्नित करने के लिए. जैसे ही मोशन पोस्टर ऑनलाइन आया, इसने प्रशंसकों और मशहूर हस्तियों के साथ इंटरनेट पर अपना कब्ज़ा कर लिया बीजीएम और प्रभावशाली दृश्यों की सराहना करते हैं. कोरता शिव द्वारा निर्देशित, फिल्म में मणि शर्मा का संगीत है. काजल अग्रवाल प्रमुख महिला का किरदार निभाती नजर आएंगी और यह राम चरण द्वारा निर्मित है.

मोशन पोस्टर को साझा करते हुए, अभिनेता सुधीर बाबू ने लिखा, “Can't wait for the Mega Comrade #Acharya looks intense. Looking forward sir @sivakoratala”. Director Bobby wrote on the microblogging website, “Loved the first look of #Acharya. Waiting to see the Blockbuster combination of @sivakoratala Garu & Megastar @KChiruTweets #Manisharma BGM is just awesome! https://youtu.be/vQ3cW6EJu1E Wishing the entire team ALL THE BEST!”. Varun Tej, on the other hand, shared the poster and wrote, “Love it!!”

पोस्टर में वह लाल दुपट्टे और पीले रंग के कुर्ते के साथ चिरंजीवी का एक पिछला दृश्य है. पृष्ठभूमि में, जो हम देखते हैं वह बहुत सारे लोग उसके पास पहुंचते हैं. उम्मीद है कि फिल्मों की शूटिंग जल्द ही फिर से शुरू की जाएगी. नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, चिरंजीवी की आगामी फिल्म आचार्य के निर्माताओं ने बजट में कटौती करने का फैसला किया है, क्योंकि महामारी और लॉकडाउन मनोरंजन उद्योग के लिए एक बड़ा झटका था. उल्लेखनीय है कि फिल्म की लगभग 40 प्रतिशत शूटिंग समाप्त हो चुकी है.

बंगाली सीरियल में मरीज की जिंदगी बचाने के लिए उपयोग किया गया बाथरूम स्क्रबर! हो रहा जमकर ट्रोल

मैक्सिको में बढ़ा मौत का सिलसिला, अब तक इतनी हुई मौतें

सोशल मीडिया पर ट्रैंड हो रही है अजित की नई फिल्म, जानें क्या है टाइटल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -