निर्माता कोनेरू सत्यनारायण ने इस फिल्म के हिंदी रीमेक के दिए संकेत
निर्माता कोनेरू सत्यनारायण ने इस फिल्म के हिंदी रीमेक के दिए संकेत
Share:

बेलमकोंडा श्रीनिवास अभिनीत रक्षासुडु का निर्देशन रमेश वर्मा ने किया है। फिल्म के निर्माताओं ने हाल ही में रक्षासुडु 2 की घोषणा की। फिल्म का निर्देशन रमेश वर्मा करेंगे। मेकर्स ने फिल्म के लीड एक्टर्स को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। प्रशंसकों की उच्च उम्मीदों के बीच, निर्माता कोनेरू सत्यनारायण फिल्म की शूटिंग के स्थान और बजट के बारे में संकेत देते हैं। जैसे ही रक्षासुडु के दो साल पूरे हो रहे हैं, कोनेरू सत्यनारायण ने अगली कड़ी के बारे में कुछ बहुत ही दिलचस्प विवरण दिए। 

उन्होंने कहा, "रक्षासुडु 2 की कहानी पहले भाग की तुलना में अधिक रोमांचक है। इसमें पहले भाग की तुलना में अधिक व्यावसायिक तत्व होंगे और यह अधिक रोमांचकारी होगा। यह फिल्म हॉलीवुड फिल्मों के बराबर होगी। इसे अखिल भारतीय स्तर पर बनाया जाएगा। और इसमें मुख्य भूमिका निभाने वाला एक बड़ा सितारा होगा। हमने 100 करोड़ का बजट रखा है और इसे पूरी तरह से लंदन में शूट किया जाएगा। हम सही समय पर नायक के नाम की घोषणा करेंगे।" कोनेरू को रक्षासुडु का हिंदी में रीमेक बनाना था, लेकिन कोविड-19 के कारण, सभी चीजों में देरी हो गई। 

इसके बारे में अधिक जानकारी साझा करते हुए, निर्माता ने कुछ बातें बताईं, "अक्षय कुमार ने पूजा फिल्म्स को अधिकार देने के लिए हमसे संपर्क किया है और हमने तुरंत अधिकार दे दिए क्योंकि हमें लगा कि वह भूमिका के लिए एकदम सही होंगे। चूंकि हम फिल्म नहीं कर सके। , हमने पूजा फिल्म्स को अधिकार दिए हैं। रमेश वर्मा फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगे।" कोनेरू सत्यनारायण ने भी अपने बेटे हविश के साथ एक बड़े प्रोजेक्ट की ओर इशारा किया। उन्होंने कहा- "आप आने वाले दिनों में हविश की बेहतरीन फिल्में देखने वाले हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि वह एक दिन बड़े स्टार बनने जा रहे हैं।"

Tokyo Olympics: पीवी सिंधु को मेडल जीतने पर कोच गोपीचंद ने दी बधाई, लेकिन साइना नेहवाल ने....

भारत में लॉन्च हुई इलेक्ट्रिक एसयूवी, जानिए क्या है खासियत

सागर धनखड़ हत्याकांड: सुशील कुमार की मुश्किलें बढ़ीं, क्राइम ब्रांच ने दाखिल की 170 पन्नों की चार्जशीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -