Tokyo Olympics: पीवी सिंधु को मेडल जीतने पर कोच गोपीचंद ने दी बधाई, लेकिन साइना नेहवाल ने....
Tokyo Olympics: पीवी सिंधु को मेडल जीतने पर कोच गोपीचंद ने दी बधाई, लेकिन साइना नेहवाल ने....
Share:

नई दिल्ली:  भारत की स्टार बैडमिंटन प्लेयर पीवी सिंधु ने आज कहा है कि टोक्यो ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने के बाद मुख्य राष्ट्रीय कोच पुलेला गोपीचंद ने उन्हें बधाई दी है, जबकि सीनियर प्लेयर साइना नेहवाल ने अभी तक उन्हें बधाई नहीं दी है. गत विश्व चैंपियन सिंधू रविवार को दो व्यक्तिगत ओलंपिक पदक जीतने वाली दूसरी भारतीय और देश ही प्रथम महिला प्लेयर बनीं. सिंधू ने इससे पहले रियो ओलंपिक में सिल्वर मेडल जीता था.

यह पूछे जाने पर कि क्या पदक जीतने के बाद गोपीचंद और साइना ने उनसे बात की. तो इसके जवाब में सिंधु ने वर्चुअल प्रेस वार्ता में कहा कि, "बेशक गोपी सर ने मुझे बधाई दी. मैंने अब तक सोशल मीडिया नहीं देखा है. मैं धीरे धीरे सभी को उत्तर दे रही हूं. गोपी सर ने मुझे संदेश भेजा है. साइना नेहवाल ने नहीं. हम आपस में बहुत बात नहीं करते हैं."

बता दें कि गत वर्ष कोरोना वायरस महामारी के बीच सिंधु तीन महीने के प्रशिक्षण के लिए लंदन गई थीं, जिसके बाद उनके और गोपीचंद के बीच मतभेद की खबरें सामने आई थीं. भारत वापस लौटने पर भी सिंधु ने गोपीचंद अकादमी की जगह पार्क तेइ-सांग के मार्गदर्शन में गचीबाउली इंडोर स्टेडियम में प्रशिक्षण लेने का फैसला किया था.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -