बिग बॉस 14 के घर में होगी राखी सावंत के पति की एंट्री, राहुल महाजन होंगे फर्स्ट टारगेट
बिग बॉस 14 के घर में होगी राखी सावंत के पति की एंट्री, राहुल महाजन होंगे फर्स्ट टारगेट
Share:

चर्चित टीवी शो 'बिग बॉस 14' के हाउस में इन दिनों राखी सावंत बहुत तहलका मचा रही हैं। वही प्रशंसकों को राखी सावंत का अंदाज बेहद पसंद आ रहा है। बिग बॉस के घर में कभी राखी सावंत मस्ती करती दिखाई देती हैं तो कभी उनका हाउसमेट्स के साथ विवाद हो जाता है। पिछले कुछ वक़्त से राखी सावंत तथा राहुल महाजन के मध्य विवाद चल रहा है। क्रोध में राहुल महाजन ने राखी सावंत को घटिया बता दिया था। जिसके पश्चात् राखी सावंत काफी रोईं थीं। ऐसे में विकास गुप्ता ने इन दोनों का विवाद समाप्त करवाया था। 

वही भले ही राखी सावंत ने राहुल महाजन को माफ कर दिया है किन्तु उनके हस्बैंड रितेश का क्रोध अब भी शांत नहीं हुआ है। तभी तो रितेश राखी सावंत के लिए बिग बॉस 14 के हाउस में जाने की तैयारी कर रहे हैं। इस बात का खुलासा स्वयं रितेश ने किया है। एक इंटरव्यू में रितेश ने कहा, मैंने बिग बॉस 14 के निर्माता से चर्चा की है। मैं बिग बॉस 14 में एक कंटेस्टेंट के रूप में जाना चाहता हूं। वो मुझे क्रिसमस के अवसर पर घर में भेज रहे थे किन्तु मेरी व्यस्तता के चलते ऐसा नहीं हो सका। 

आगे रितेश ने खुलासा किया, मैंने अपना सभी काम समाप्त कर लिए हैं। अब मैं आशा कर रहा हूं कि इस सप्ताह के अंत तक मेरी बिग बॉस 14 के घर में प्रवेश हो जाएगा। बिग बॉस 14 के हाउस में मेरा पहला टारगेट राहुल महाजन होगा। वो मेरी वाईफ को घटिया बताता है। उसकी स्वयं की कोई पहचान नहीं है। यदि उसके नाम से पिता का नाम हटा लिया जाए तो राहुल महाजन कुछ भी नहीं है। राहुल महाजन पर 2 घरेलू हिंसा का मुकदमा दायर हो चूका हैं।

शहीर शेख और रुचिका कपूर ने शेयर की अपनी हनीमून की तस्वीरें

गूगल के नए क्रोमकास्ट को अगले साल मिल सकता है एपल टीवी ऐप

TRP Report : 'अनुपमा' ने फिर मारी बाज़ी, बिग बॉस और कपिल शर्मा को नहीं मिली जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -