Share:
TRP Report : 'अनुपमा' ने फिर मारी बाज़ी, बिग बॉस और कपिल शर्मा को नहीं मिली जगह
TRP Report : 'अनुपमा' ने फिर मारी बाज़ी, बिग बॉस और कपिल शर्मा को नहीं मिली जगह

मुंबई: बार्क (BARC India) की 50वें सप्ताह की टीआरपी रेटिंग आ गई है. इस सप्ताह भी सास-बहू शोज टीआरपी लिस्ट में छाए रहे. वहीं इंडियन आइडल, सलमान खान का शो बिग बॉस 14, अमिताभ बच्चन का कौन बनेगा करोड़पति 12 औऱ द कपिल शर्मा शो एक बार फिर इस लिस्ट में जगह बनाने में नाकाम रहे. इस बार भी अनुपमा पहले स्थान पर है. तो 'कुंडली भाग्य' दूसरे नंबर पर बना हुआ है. यहां देखें टॉप 3 की लिस्‍ट...

1. अनुपमा

कुछ महीनों से टीआरपी लिस्ट में 'अनुपमा' नंबर एक पर बना हुआ है. 'अनुपमा' शो में रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा मुख्य किरदारों में हैं. शो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. जारी ट्रैक के मुताबिक, किंजल औऱ पारितोष ने शादी कर ली है. अनुपमा को स्कूल में जॉब मिल गई तो वहीं वनराज की नौकरी खतरे में है. शो को 3.6 मिलियन इंप्रेशन मिले है.

2. कुंडली भाग्‍य

इस सप्ताह भी 'कुंडली भाग्‍य' दूसरे नंबर पर बरक़रार है. शो में श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर मुख्य किरदार में हैं. शो को 2.9 मिलियन इंप्रेशन मिले है. इन दिनों शो में ऑडियंस को फुल ऑन ड्रामा देखने को मिल रहा है. जारी ट्रैक के मुताबिक, प्रीता और करण हनीमून के लिए मनाली गए हुए है. उनका हनीमून खराब करने के लिए माहिरा और शर्लिन भी वहां पहुंच चुकी है. माहिरा करण को अपना बनाने के लिए खतरनाक साजिश रचती है.

3. इमली

स्टार प्लस का शो 'इमली' इस बार भी सूची में तीसरे स्थान पर है. इन दिनों शो में एक के बाद एक खुलासा हो रहा है. आदित्य और मालिनी के विवाह की रस्में शुरू हो गई है. वहीं इमली आदित्य के घर पर नौकरानी बन कर रह रही है. पूरे घरवाले इस बात से अनजान है कि इमली और आदित्य का विवाह हो चुका है. जब ये खुलासा होगा तब सबका क्या रिएक्शन होगा, ये देखना मजेदार होगा. शो को 2.8 मिलियन इंप्रेशन मिले है.

सोशल मीडिया पर आग लगा रहीं मदालसा की दिलकश तस्वीरें, पागल हुए फैन्स

रुबीना-जैस्मिन के बीच बढ़ा झगड़ा, एक्ट्रेस ने गुस्से में फेंका डंबल

'भगोड़ा' बोले जाने पर राहुल वैद्य ने जताई आपत्ती, सलमान खान ने सुनाई खरी खोटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -