इस तरह चुड़ैल बनकर मनमोहिनी में एंट्री लेंगी राखी सावंत, वीडियो ने मचाई सनसनी
इस तरह चुड़ैल बनकर मनमोहिनी में एंट्री लेंगी राखी सावंत, वीडियो ने मचाई सनसनी
Share:

इन दिनों कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत अपनी टीवी पर वापसी के कारण सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं. जी हाँ, राखी ने वापसी के लिए सुपरनेचुरल शो मनमोह‍िनी को चुना है और इसमें उनकी वापसी का प्रोमो सामने आया है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि इस शो में राखी सावंत इस शो में मनमोहिनी की बहन के किरदार में नजर आने वाली है. वहीं राखी भी इस शो में चुड़ैल का रोल प्ले करने वाली हैं और उनकी एंट्री का वीडियो उन्होंने हाल ही में पोस्ट किया है. वीडियो पोस्ट कर वह बहुत खुश है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

इस शो में अपनी एंट्री को लेकर राखी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया और उन्होंने कहा, "मैंने अपनी जिंदगी में कई सारी फिल्में, डांस शोज, रिएलीटी शोज किए हैं, लेकिन यह पहली बार होगा जब मैं किसी फिक्शन शो में दिखने वाली हूं. मेरा किरदार भी एक चुड़ैल का है जो मोहिनी की मदद करने आई है. मैं काफी समय से इस तरह के रोल की तलाश में थी. अब इस सीरियल का हिस्सा बन कर मैं काफी खुश हूं.' वहीं इस शो के एंट्री में राखी डांस करती दिखेंगी जो आप सभी इस वीडियो में देख सकते हैं.

शो में मोहिनी कलबेलियां डांस करती दिखाई देगी जो इस वीडियो में नजर आ रहा है और राखी गरबा करती दिखाई दे रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि इस शो को लेकर इस शो के स्टार्स ने कुछ नहीं कहा है लेकिन उम्मीद है कि इस शो में राखी का किरदार दमदार होने वाला है और वह जमकर सभी को लुभाने वाली है. फिलहाल आप देखिए उनकी एंट्री का वीडियो.

अब कभी 'तारक मेहता..' में नजर नहीं आएंगी दयाबेन, वजह कर देगी हैरान

सुहागरात की प्रेक्टिस करते हुए दीपक के सामने हुआ खुलासा, राखी सावंत को है एड्स!

शीना बजाज के बाद 'लाडो 2' की यह एक्ट्रेस करने वाली है बॉयफ्रेंड से शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -